दो ट्रकों की भिड़ंत में दोनों के चालक घायल

शहर के छन्नी हिम्मत इलाके में बुधवार की सुबह करीब सात बजे दो ट्रकों में भीषण टक्कर हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Nov 2020 07:01 AM (IST) Updated:Thu, 05 Nov 2020 07:01 AM (IST)
दो ट्रकों की भिड़ंत में दोनों के चालक घायल
दो ट्रकों की भिड़ंत में दोनों के चालक घायल

जागरण संवाददाता, जम्मू : शहर के छन्नी हिम्मत इलाके में बुधवार की सुबह करीब सात बजे दो ट्रकों में भीषण टक्कर हो गई। हादसे में दोनों ट्रकों के चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। एक ट्रक चालक राजेंद्र सिंह निवासी शाहपुर हरियाणा की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग किनारे स्थित केबी पब्लिक स्कूल के पास ट्रक नंबर एचआर65ए-3895 आगे चल रहे दूसरे ट्रक नंबर पीबी04आर-3075 को पीछे से टक्कर मार दी। पुलिस की प्राथमिक जांच में पता चला है कि पंजाब नंबर के ट्रक को पीछे से टक्कर मारने वाले ट्रक के चालक को झपकी आ गई थी, जिसके कारण हादसा हुआ। हादसे की सूचना मिलते ही छन्नी हिम्मत पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रकों से घायल चालकों को बाहर निकाल कर उन्हें अस्पताल पहुंचाया। एक ट्रक चालक राजेंद्र सिंह के सिर और चेहरे पर गंभीर चोट आई है। जबकि दूसरे ट्रक चालक विक्की कुमार निवासी पंजाब को भी चोट आई है।

अन्य अन्य सड़क हादसे में एसपी रैंक का पुलिस अधिकारी घायल हो गया। त्रिकुटा नगर थाना अंतर्गत पड़ने वाले बाहु प्लाजा में लोड कैरियर और कार की टक्कर हो गई। इस हादसे में कार में सवार एपी रमणीक बाली घायल हो गए। उनकी हालत खतरे से बाहर है। इन दिनों वह पुलिस मुख्यालय में तैनात हैं। वह दरबार मूव के साथ जम्मू आए हुए थे।

chat bot
आपका साथी