सांबा जिले में दो और लोग संक्रमित मिले

सांबा में कोरोना संक्रमित दो और मामले सामने आए हैं और दोनों ही संक्रमित दूसरे राज्यों से लौटे थे। जिले के तेली बस्ती में एक महिला अपनी बेटी के साथ उत्तर प्रदेश से ट्रेन से आई थी। महिला मूलतरू बरेली उत्तर प्रदेश की रहने वाली है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Jun 2020 05:15 AM (IST) Updated:Mon, 01 Jun 2020 05:15 AM (IST)
सांबा जिले में दो और लोग संक्रमित मिले
सांबा जिले में दो और लोग संक्रमित मिले

संवाद सहयोगी, सांबा : सांबा में कोरोना संक्रमित दो और मामले सामने आए हैं और दोनों ही संक्रमित दूसरे राज्यों से लौटे थे। जिले के तेली बस्ती में एक महिला अपनी बेटी के साथ उत्तर प्रदेश से ट्रेन से आई थी। महिला मूलतरू बरेली उत्तर प्रदेश की रहने वाली है।

26 मई को जम्मू रेलवे स्टेशन पर उसके सैंपल लिए गए थे। उसकी रिपोर्ट आने पर वह संक्रमित पाई गई, जबकि उसकी बेटी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। दूसरा मामला जिले के घगवाल के वार्ड नंबर 11 का रहने वाला व्यक्ति संक्रमित पाया गया है। यह व्यक्ति मुंबई से आया था। वह मुंबई से निजी वाहन पर 26 मई को लखनपुर पहुंचा था। लखनपुर में पुलिस ने उसे उतार लिया था और उसे क्वारंटाइन सेंटर होटल ग्रांड प्लाजा भेज दिया था। वहां पर 27 मई को उसके सैंपल लिए गए और रिपोर्ट आने पर वह संक्रमित पाई गई। उसे अब जंगलोट यूनिवर्सिटी कैंपस कठुआ भेज दिया है। हालांकि सांबा जिले में संक्रमित मामलों में इजाफा हो रहा है, परंतु राहत की बात यह है कि संक्रमित मामले जो सामने आ रहे हैं, उनमें अधिकतर दूसरे राज्यों से आए हैं। वह सीधे ही क्वारंटाइन सेंटर में हैं। ये लोग अपने घरों में नहीं गए हैं, जिससे उनके परिवार के सदस्यों के साथ-साथ अन्य गांव के लोग संपर्क में नहीं आए हैं।

---------

chat bot
आपका साथी