Jammu : खौड़ और पलांवाला में जेके व्हिस्की के 125 क्वाटर सहित दो लोग गिरफ्तार

पकड़े गए आरोपितों से पूछताछ की जा रही है। माना जा रहा है कि शराब के अवैध कारोबार में और भी लोग इनसे जुड़े हो सकते हैं। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है कि उन दोनों ने शराब कहां से लाई थी और कहां बेचनी थी।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Publish:Wed, 24 Nov 2021 03:45 PM (IST) Updated:Wed, 24 Nov 2021 03:45 PM (IST)
Jammu : खौड़ और पलांवाला में जेके व्हिस्की के 125 क्वाटर सहित दो लोग गिरफ्तार
खौड़ पुलिस ने थाना प्रभारी इंस्पेक्टर बलविंदर सिंह के नेतृत्व में बलदेव चौक पर नाका लगाया था।

खौड़, संवाद सहयोगी : शराब के अवैध कारोबार करने वालों के खिलाफ शिकंजा कसते हुए पुलिस ने बुधवार को दो लाेगों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से जेके व्हिस्की के 125 क्वार्टर बरामद किए गए। पकड़े गए आरोपितों से पूछताछ की जा रही है। माना जा रहा है कि शराब के अवैध कारोबार में और भी लोग इनसे जुड़े हो सकते हैं। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है कि उन दोनों ने शराब कहां से लाई थी और कहां बेचनी थी।

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने बुधवार को दो अलग-अलग स्थानों पर नाके लगाए थे। टीसीपी प्लांवाला के निकट चौकी प्रभारी पीएसआई विजय के नेतृत्व में लगाए गए एक नाके के दौरान पुलिस दल को राह चलते एक व्यक्ति की हरकत पर संदेह हुआ। वह हाथ में एक बैग लेकर स्थानीय बाजार की तरफ से आ रहा था। उस व्यक्ति ने पुलिस को देखकर अपना रास्ता बदलने का प्रयास किया, परंतु पहले से सतर्क पुलिसकर्मियों ने उसे काबू कर उसकी तलाशी ली। इस दौरान उसके बैग से जेके व्हिस्की के 60 क्वाटर बरामद हुए। पुलिस दल ने तुरंत उसे हिरासत में ले लिया। उसकी पहचान समोआ के रहने वाले सीता राम के रूप में हुई है। उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया।

दूसरी ओर खौड़ पुलिस ने थाना प्रभारी इंस्पेक्टर बलविंदर सिंह के नेतृत्व में बलदेव चौक पर नाका लगाया था। इस दौरान वहां से गुजरने वालों की जांच की जा रही थी। तभी एक व्यक्ति के बैग की जांच करने पर उससे जेके व्हिस्की के 65 क्वाटर बरामद हुए। उस व्यक्ति को तत्काल हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी गई। उसकी पहचान अमृतसर के रहने वाले प्रकाश के रूप में हुई है। प्रकाश वर्तमान में खौड़ में ही रहता है। पुलिस ने दोनों घटनाओं में आबकारी अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी