Jammu Road Accident: सड़क हादसों में महिला सहित दो की मौत, बाइक फिसलने से दंपती घायल

Jammu Road Accident सांबा के घगवाल क्षेत्र में बुधवार को हुए एक सड़क हादसे दंपत्ती घायल हो गया है। वहीं घगवाल में ही हुए एक अन्य सड़क हादसे में एक टाटा मोबाइल वैन दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हालांकि इस हादसे में किसी को चोट नहीं आई।

By Edited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 08:30 AM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 08:38 AM (IST)
Jammu Road Accident: सड़क हादसों में महिला सहित दो की मौत, बाइक फिसलने से दंपती घायल
पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जागरण संवाददाता, जम्मू : झज्जर कोटली के सलोरा और बड़ी ब्राह्मणा के सरोर इलाके में हुए दो सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। बुधवार सुबह रामनगर, ऊधमपुर निवासी कुलदीप कुमार पुत्र मदन लाल मोटरसाइकिल नंबर जेके02बीजे-4717 पर सवार होकर जम्मू से ऊधमपुर की ओर जा रहा था। जब वह सलोरा इलाके में पहुंचा तो मोटरसाइकिल सड़क के बीचोबीच फिसल कर गिर गई।

दरअसल बारिश के कारण सड़क पर पहाड़ का मलबा आ गया था। मोटरसाइकिल का टायर जैसे ही गिली मिट्टी पर पड़ा तो टायर फिसल गया। अनियंत्रित हुआ मोटरसाइकिल सड़क के बीचोबीच पलट गया। मोटरसाइकिल सवार सड़क पर गिर गया और गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल कुलदीप कुमार को उपचार के लिए डंसाल अस्पताल में ले जाया गया। प्राथमिक उपचार के दौरान ही डाक्टरों ने उसे मृत लाया हुआ घोषित कर दिया।

वहीं, बड़ी ब्राह्मणा के सरोर टोल प्लाजा के नजदीक बुधवार को हुए एक सड़क हादसे में घायल हुई महिला शारदा देवी निवासी रामगढ़ ने जीएमसी अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। बड़ी ब्राह्मणा पुलिस ने महिला के शव का पोस्टमार्टम करवा कर उसके परिवार वालों को सौंप दिया।

बाइक फिसलने से दंपती घायल, टाटा मोबाइल पलटी: सांबा के घगवाल क्षेत्र में बुधवार को हुए एक सड़क हादसे दंपत्ती घायल हो गया है। वहीं घगवाल में ही हुए एक अन्य सड़क हादसे में एक टाटा मोबाइल वैन दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हालांकि इस हादसे में किसी को चोट नहीं आई। जानकारी के मुताबिक घगवाल के रई मोड़ के पास जब नड निवासी सतपाल अपनी पत्नी अनीता रानी के साथ जा रहे थे कि अचानक रई मोड़ के पास उनका मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर सड़क पर ही गिर गया, जिससे दोनों घायल हो गए। दोनों को लोगों ने घगवाल के ट्रॉमा अस्पताल पहुंचाया।

वहां प्राथमिक उपचार देकर जीएमसी जम्मू रेफर कर दिया गया। वहीं दूसरा हादसा घगवाल के नोनाथ के पास हुआ जहां ऑक्सीजन सि¨लडर लेकर जा रही टाटा मोबाइल वैन मवेशियों को बचाने के चक्कर में सड़क के किनारे पलट गई। इस हादसे में किसी को चोट नहीं आई। दोनों मामलों में पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी