Jammu: दो लोगों को कुत्ते ने काटा, मालिक के खिलाफ पुलिस में शिकायत

आए दिन लोगों को कुत्ते काट रहे हैं। जल्द उनको पकड़कर दूर कहीं जंगल में छोड़ दिया जाएगा। गौरतलब है कि गाजियां तूतड़े व कुछ अन्य गांवों में आवारा कुत्तों के काटने के मामले सामने आ चुके हैं। पिछले दिनों से कुत्तों ने पांच लोगों को काट लिया था।

By Edited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 06:13 AM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 06:32 AM (IST)
Jammu: दो लोगों को कुत्ते ने काटा, मालिक के खिलाफ पुलिस में शिकायत
लोग मांग कर रहे हैं कि इन आवारा कुत्तों को प्रशासन पकड़वाकर दूर कहीं जंगल में छोड़ने की व्यवस्था करे।

संवाद सहयोगी, मीरां साहिब: क्षेत्र के मरालियां गांव के दो लोगों को कुत्ते ने काट लिया। इस संबंध में स्थानीय लोगों ने कुत्ते के मालिक अजीत ¨सह के खिलाफ पुलिस में शिकायत की है। जानकारी के मुताबिक, मरालियां गांव की अनिता कुमारी और देवीदास सैर पर निकले थे।

इसी बीच अजीत सिंह के कुत्ते ने दोनों को काट लिया। दोनों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। थाना प्रभारी एजाज वानी ने बताया कि कुत्ते द्वारा काटने के बाद पीड़ितों ने इस संबंध में थाने में शिकायत की है। उन्होंने कहा कि गाजियां और अन्य गांवों में आवारा कुत्तों ने आतंक मचा रखा है।

आए दिन लोगों को कुत्ते काट रहे हैं। जल्द उनको पकड़कर दूर कहीं जंगल में छोड़ दिया जाएगा। गौरतलब है कि गाजियां, तूतड़े व कुछ अन्य गांवों में आवारा कुत्तों के काटने के मामले सामने आ चुके हैं। पिछले दिनों से कुत्तों ने पांच लोगों को काट लिया था। कुत्तों ने एक व्यक्ति का कान काटकर ही अलग कर दिया। ऐसे में लोग मांग कर रहे हैं कि इन आवारा कुत्तों को प्रशासन पकड़वाकर दूर कहीं जंगल में छोड़ने की व्यवस्था करे।

इन गांवों में कुत्तों का आतंक इतना ज्यादा है कि लोग अपने बच्चों को अकेले घर से बाहर नहीं जाने दे रहे हैं। गौरतलब है कि ग्रामीण इलाकों में कुत्तों की संख्या भी अचानक बढ़ गई है। जब कोरोना महामारी फैली हुई थी तो कई ग्रामीण इलाकों में कुत्तों के काटने के मामले सामने आए थे। उसके बाद अब एक बार फिर से ऐसे मामले आने लगे हैं। इसको लेकर ग्रामीणों में रोष है।

chat bot
आपका साथी