Jammu : नाबालिग से दुष्कर्म और अपहरण के आरोप में दो लोग गिरफ्तार

15 वर्षीय नाबालिग बेटी का अपहरण कर उससे दुष्कर्म करने का मामला दर्ज करवाया है। आरोपों की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने मामले के दो मुख्य आरोपित मंजूर हुसैन और आसिफ अली दोनों निवासी नरवाल बाला को गिरफ्तार कर लिया।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 08:29 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 08:29 PM (IST)
Jammu : नाबालिग से दुष्कर्म और अपहरण के आरोप में दो लोग गिरफ्तार
15 वर्षीय नाबालिग बेटी का अपहरण कर उससे दुष्कर्म करने का मामला दर्ज करवाया है

जम्मू, जागरण संवाददाता : बागे बाहू थानांतर्गत रैका इलाके में रहने वाले एक परिवार ने कुछ लोगों पर उनकी 15 वर्षीय नाबालिग बेटी का अपहरण कर उससे दुष्कर्म करने का मामला दर्ज करवाया है। आरोपों की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने मामले के दो मुख्य आरोपित मंजूर हुसैन और आसिफ अली दोनों निवासी नरवाल बाला को गिरफ्तार कर लिया। दोनों के विरुद्ध पाक्सो एक्ट, अपहरण, दुष्कर्म जैसे संगीन आरोप के तहत मामला दर्ज किया गया है।

थाने में दर्ज शिकायत में पीड़ित परिवार ने बताया कि 25 मई को उनकी बेटी घर से अकेले किसी काम के सिलसिले में जा रही थी। इस दौरान आसिफ अली और उसके दो से तीन साथियों ने मिल कर अपहरण कर लिया था। आरोपित पीड़िता को अज्ञात स्थान पर ले गए थे। यहां उसके साथ दुष्कर्म किया गया। आरोपितों ने पीड़ितों को धमकाया कि यदि उसने पुलिस में उनके विरुद्ध शिकायत दर्ज करवाई तो वे उसके परिजन को मौत के घाट उतार देंगे। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित पीड़िता को वापस छोड़ गए। परिजनों की सुरक्षा को लेकर भयभीत हुई नाबालिगा ने कई दिन तक अपने परिवार को आपबीती नहीं हुई थी।

शनिवार को पीड़िता ने अपने परिवार के सदस्यों को उसके साथ हुई जघन्य अपराध के बारे में जानकारी दी। उसके बाद परिवार वालों ने पीड़िता को लेकर बागे बाहू पुलिस थाने में पहुंच गए और आरोपितों के विरुद्ध मामला दर्ज करवा दिया। आरोपों की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी जम्मू चंदन कोहली ने विशेष जांच टीम का गठन कर आरोपितों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी को सुनिश्चित किया। मामले में पकड़े गए दोनों मुख्य आरोपियों से पूछताछ कर पुलिस उनके अन्य साथियों के बारे में जानकारी हासिल कर रही है, जो इस वारदात के समय उनके साथ मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी