Jammu Kashmir: बड़ी ब्राह्मणा में मोटरसाइकिल हादसे में दो हलवाईयों की मौत, पहलवान दी हट्टी में काम करते थे दोनों

संभाग के सबसे औद्योगिक क्षेत्र बड़ी ब्राह्मणा में बीते शनिवार देर रात को हुए एक सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो र्ई। दोनों युवक एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने घर वापस लौट रहे थे कि उनका मोटरसाइकिल हादसे का शिकार हो गया।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 11:38 AM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 11:38 AM (IST)
Jammu Kashmir: बड़ी ब्राह्मणा में मोटरसाइकिल हादसे में दो हलवाईयों की मौत, पहलवान दी हट्टी में काम करते थे दोनों
हादसे में मारे गए दोनों युवक पहलवान दी हट्टी में हलवाई का काम करते थे।

जम्मू, जागरण संवाददाता । संभाग के सबसे औद्योगिक क्षेत्र बड़ी ब्राह्मणा में बीते शनिवार देर रात को हुए एक सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो र्ई। दोनों युवक एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने घर वापस लौट रहे थे कि उनका मोटरसाइकिल हादसे का शिकार हो गया। हादसे में मारे गए दोनों युवक पहलवान दी हट्टी में हलवाई का काम करते थे। दोनों युवक तिलक राज आयु बीस वर्ष पुत्र बिशन दास और नरेश कुमार आयु 45 वर्ष मूल रूप से जिला कठुआ के बिलावर इलाके रहने वाला है। इन दिनों बड़ी ब्राह्मणा में किराये के घर पर रह रहे थे।

एसएचओ बड़ी ब्राह्मणा राजेश शर्मा ने बताया कि यह हादसा बीते शनिवार रात साढ़े ग्यारह बजे के करीब हुआ। दोनों युवक बिना नंबर की एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर पहलवान दी हट्टी से निकले थे। दोनों अपना काम समाप्त कर घर पर सोये के लिए जा रहे थे। जैसे ही दुकान से कुछ दूरी पर पहुंचे तो अचानक से उनका मोटरसाइकिल फिसल गया। हादसे में दोनों को गंभीर चोटें आ गई। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस कर्मियों ने दोनों घायलों को उपचार के लिए जम्मू के राजकीय मेडिकल कालेज व अस्पताल में पहुंचाया।

प्राथमिक जांच में डाक्टरों ने तिलक राज को मृत लाया हुआ घोषित कर दिया था। जबकि इस हादसे में घायल हुए नरेश कुमार ने रविवार सुबह तड़के दम तोड़ दिया। पुलिस ने दोनों युवकों के शवों को अस्पताल के मुर्दा घर में रखा दिया है। दोनों के परिवार वालों को हादसे की सूचना दे दी गई है। शवों का पोस्टमार्टम करवा कर अंतिम संस्कार के लिए उनके परिवार वालों को सौंप दिया गया है। संभवता मोटरसाइकिल की गति तेज होने के कारण यह हादसा हुआ है। अलबत्ता जांच पूरी होने के बाद ही हादसे के कारणों के बारे में कुछ कह पाना संभव होगा।

chat bot
आपका साथी