Jammu Kashmir: हेरोइन की तस्करी के आरोप में त्रिकुटा नगर पुलिस के हत्थे चढ़े दो कश्मीरी युवक

त्रिकुटा नगर पुलिस ने रेलवे हैड कांप्लेक्स इलाके से दो कश्मीरी युवकों को मादक पदार्थ हेरोइन की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों के कब्जे से पुलिस ने 55 ग्राम हेरोइन को बरामद किया। आरोपित नशे की इस खेप को कश्मीर से जम्मू में लेकर आए थे।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 05:15 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 05:15 PM (IST)
Jammu Kashmir: हेरोइन की तस्करी के आरोप में त्रिकुटा नगर पुलिस के हत्थे चढ़े दो कश्मीरी युवक
आरोपितों के कब्जे से पुलिस ने 55 ग्राम हेरोइन को बरामद किया।

जागरण संवाददाता । त्रिकुटा नगर पुलिस ने रेलवे हैड कांप्लेक्स इलाके से दो कश्मीरी युवकों को मादक पदार्थ हेरोइन की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों के कब्जे से पुलिस ने 55 ग्राम हेरोइन को बरामद किया। आरोपित नशे की इस खेप को कश्मीर से जम्मू में लेकर आए थे। त्रिकुटा नगर पुलिस थाने में दोनों युवकों के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत मामले को दर्ज कर लिया गया। 

मादक तस्करी की सूचना पर त्रिकुटा नगर पुलिस ने रेलवे हैड कांप्लेक्स, जेडीए पार्किंग ग्राउंड में नाका लगाया। इस दौरान वहां से गुजर रहे दो युवकों इरशाद अहमद और तारिक अहमद दोनों निवासी हांजीपुरो कुलगाम को रुकने का इशारा किया। पुलिस कर्मियों को देख कर दोनों ने रुकने की बजाए वहां से भागने की कोशिश की। पुलिस कर्मियों ने दोनों को वहां से भागने का मौका नहीं दिया। दोनों युवकों की जब तलाशी ली गई तो उनके पास से पैकेट बरामद हुए। पैकेट के अंदर मादक पदार्थ हेरोइन पड़ी हुई थी। दोनों को मौके पर ही हिरासत में ले लिया गया। उनसे बरामद हेरोइन को जांच के लिए फोरेंसिक सांइस लेबोरेटरी में भेज दिया गया। दोनों से पूछताछ जारी है कि इससे पूर्व वे कभी नशे की खेप लेकर कश्मीर से जम्मू तो नहीं आए है। जम्मू में उनके साथियों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

chat bot
आपका साथी