Jammu Kashmir: कश्मीर से जम्मू हेरोइन लेकर आए दो कश्मीरी युवक गिरफ्तार

बठिंडी पुलिस ने कश्मीर से जम्मू मादक पदार्थ हेरोइन की खेप लेकर आए दो कश्मीरी युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। इन दोनों युवकों के पास से 350 ग्राम हेरोइन बरामद हुई है।इन दोनों आरोपतियों से पूछताछ की जा रही है।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 10:04 AM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 10:04 AM (IST)
Jammu Kashmir: कश्मीर से जम्मू हेरोइन लेकर आए दो कश्मीरी युवक गिरफ्तार
दोनों आरोपतियों से पूछताछ की जा रही है कि जम्मू में नशे की खेप को किसे देने लाए ।

जम्मू, जागरण संवाददाता । बठिंडी पुलिस ने कश्मीर से जम्मू मादक पदार्थ हेरोइन की खेप लेकर आए दो कश्मीरी युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। इन दोनों युवकों के पास से 350 ग्राम हेरोइन बरामद हुई है। इन आरोपितों की पहचान जावेद अहमद मीर निवासी यारीपूरा, कुलगाम और मुर्तजा अहमद मलिक निवासी टांगपूरा, कुलगाम के रूप में हुई है।

इन दोनों आरोपतियों से पूछताछ की जा रही है कि जम्मू में वे नशे की खेप को किसे देने के लिए लाए थे। दोनों आरोपितों के विरुद्ध त्रिकुटा नगर पुलिस थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है। मादक तस्करी की पुख्ता सूचना पर बठिंडी पुलिस ने जलालाबाद चौक में नाका लगाया। इस दौरान पुलिस ने वहां पैदल चल रहे दो युवकों की गतिविधियों को संदिग्ध पाया। जब दोनों युवकों की नजर पुलिस पर पड़ी तो वे पुलिस को देखकर विपरीत दिशा में दौड़ने लगे। इस दौरान नाके पर तैनात पुलिसकर्मियों ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया और कुछ दूरी से ही दोनों युवकों को पकड़ लिया गया। दोनों ने कंधे में बैग उठाए थे। बैग को जब पुलिसकर्मियों ने खोला तो उसके अंदर मादक पदार्थ हेरोइन बरामद हुई। दोनों को पूछताछ के लिए सीधे बठिंडी पुलिस चौकी में ले जाया गया है। दोनों के बैग से 350 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। जब्त हेरोइन को जांच के लिए फॉरेंसिक साइंस लैबोरेट्री में भेज दिया गया। यहां यह बता दें कि जम्मू-कश्मीर पुलिस ने प्रदेश में फैले मादक पदार्थों के तस्कराें की गिरफ्तारी के लिए व्यापक स्तर पर अभियान चलाया हुआ है।

chat bot
आपका साथी