सड़क हादसों में दो घायल

कानाचक्क के बटेडा और नरवाल के सुंजवा मोड़ पर रविवार को हुए दो सड़क हादसों में कार सवार दो लोग घायल हो गए। घायलों की गंभीर हालत के चलते जीएमसी अस्पताल में दाखिल करवाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Jun 2020 05:20 AM (IST) Updated:Mon, 01 Jun 2020 05:20 AM (IST)
सड़क हादसों में दो घायल
सड़क हादसों में दो घायल

जागरण संवाददाता, जम्मू : कानाचक्क के बटेडा और नरवाल के सुंजवा मोड़ पर रविवार को हुए दो सड़क हादसों में कार सवार दो लोग घायल हो गए। घायलों की गंभीर हालत के चलते जीएमसी अस्पताल में दाखिल करवाया गया।

हादसा जम्मू-अखनूर मार्ग के बटेडा में तेज रफ्तार कार नंबर जेके02बीडब्ल्यू-7249 के चालक का स्टेरिग पर नियंत्रण नहीं रह सका और वह सड़क पर चल रहे मोटरसाइकिल से जा टकराया। कार इसके बाद नहर किनारे लगे पेड़ से जा टकराई। टक्कर इतनी जोरदार था कि कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। कार के चालक मोहित वैष्णवी निवासी दुर्गा नगर को चोट आ गई। घायल को तुरंत अस्पताल में दाखिल करवाया गया।

वहीं, नरवाल के नजदीक सुंजवा की ओर जाने वाले चौक में लगी सिग्नल लाइट के नजदीक तेज रफ्तार कार नंबर जेके21सी-5967 अनियंत्रित हो गई। कार सड़क के बीचोबीच रोड डिवाइडर में लगे बिजली के खंभे से जा टकराई। हादसे में कार का चालक गंभीर रूप से घायल हो गया।

--- छत से गिर कर किरायेदार की मौत

जम्मू : शहर के उस्ताद मोहल्ले के एक घर में किराये पर रह रहे व्यक्ति की की संदिग्घ परिस्थितियों में छत से गिरने के कारण मौत हो गई। मृतक की पहचान पाकिर जीना निवासी उड़ीसा के रूप में हुई। एसएचओ पक्काडंगा मृतक उक्त घर में किराये पर रहता था। वह किन परिस्थितियों में गिरा है, इस बात की जांच की जा रही है। शव का पोस्टमार्टम करवाने के लिए जीएमसी अस्पताल के मुर्दा घर में रखवा दिया गया है।

--- सड़क हादसे के घायल की मौत

जम्मू : अखनूर के चौकी चोरा में मोटरसाइकिल और ट्रक की टक्कर में घायल हुए व्यक्ति की उपचार के दौरान जीएमसी अस्पताल में मौत हो गई। यह हदासा गत रविवार को चौकी चोरा में हुआ था। हादसे में घायल जय पाल निवासी चौकी चोरा का उपचार अस्पताल में चल रहा था। रविवार को घाव का ताव ना सहते हुए जयपाल ने दम तोड़ दिया। ट्रक चालक के विरुद्ध अखनूर पुलिस थाने में गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया।

chat bot
आपका साथी