श्रीनगर लाल बाजार में हुए आपसी झगड़े में दो युवक घायल, एक की हालत गंभीर

डॉ. फारूक जान ने बताया कि मुसाहिब की हालत फिलहाल स्थिर है परंतु अभी कुछ नहीं कहा जा सकता। उसके निगरानी में रखा गया है। वहीं पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर विवाद के कारणों का पता लगाने के लिए अपनी जांच शुरू कर दी है।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 02:31 PM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 02:36 PM (IST)
श्रीनगर लाल बाजार में हुए आपसी झगड़े में दो युवक घायल, एक की हालत गंभीर
मीर रबन इस समय बूटशाह मोहल्ला लाल बाजार में रह रहा है।

जम्मू, जेएनएन। श्रीनगर के लाल बाजार इलाके में स्थित मालबाग उमर कालोनी में दो गुटों में हुए आपसी झगड़े में दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में एक युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है। दोनों को इलाज के लिए सौरा स्थित स्किम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह घटना बुधवार देर शाम की है। मालबाग उमर कालोनी में किसी बात को लेकर दो युवकों में विवाद शुरू हाे गया। विवाद ने झ़गड़े का रूप धारण कर लिया। झगड़े में दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। एक के सिर पर तो दूसरे के हाथ पर चोट आई है। दोनों घायलों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया है। घायलों की पहचान मुसाहिब मकदूमी पुत्र फैयाज अहमद मकदूमी निवासी सिखबाग लाल बाजार जबकि दूसरे की पहचान मीर रबन पुत्र स्वर्गीय रहमान मीर निवासी हजरतबल के तौर पर हुई है। मीर रबन इस समय बूटशाह मोहल्ला लाल बाजार में रह रहा है।

यह भी बताया गया कि मुसाहिब मकदूमी के सिर पर गंभीर चोट आई है। उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे प्राथमिक उपचार प्रदान करने के बाद सौरा स्किम्स में भर्ती करा दिया गया जहां उसकी हालत फिलहाल स्थिर बताई जा रही है।

स्किम्स के मेडिकल सुपरिंटेंडेंट डॉ. फारूक जान ने बताया कि मुसाहिब की हालत फिलहाल स्थिर है परंतु अभी कुछ नहीं कहा जा सकता। उसके निगरानी में रखा गया है। वहीं पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर विवाद के कारणों का पता लगाने के लिए अपनी जांच शुरू कर दी है। 

chat bot
आपका साथी