top menutop menutop menu

भूमि विवाद में सगे भाइयों के परिवार भिड़े, पांच जख्मी

जागरण संवाददाता, जम्मू : नगरोटा के जगटी इलाके में मंगलवार की सुबह पुश्तैनी संपत्ति के बटवारे को लेकर दो सगे भाइयों के परिवार आपस में भिड़ गए। मारपीट में एक परिवार के पांच लोगों को चोटें आई हैं। सभी को अस्पताल में ले जाया गया। नगरोटा पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मारपीट में घायल सिबल लहर, जगटी निवासी मसूद अहमद, फरमान अली, इरफाल अली, फरमानो बीबी और रशीद अली ने पुलिस को बताया कि उनके रिश्तेदार मोहम्मद शफी, मोहम्मद आजम तालीब हुसैन, खालिक हुसैन, खालिक अहमद और नसीम बीबी जबरन उनके घर में घुस आए। सभी आरोपितों ने हाथ में लाठियां व डंडे पकड़े हुए थे। हमलावरों ने उन्हें घर से निकलने का मौका ही नहीं दिया और मारपीट शुरू कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर वहां से फरार हो गए। वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस कर्मी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने हमलावरों की तलाश शुरू कर दी।

------- सिदड़ा में प्रवासी श्रमिक का रास्ता रोककर नकदी छीनी जम्मू : सिदड़ा इलाके में अज्ञात लोगों ने प्रवासी श्रमिक का रास्ता रोक कर उससे मारपीट की और नकदी छीन ली। मारपीट में घायल छत्तीसगढ़ के सुरेंद्र सिंह ने पुलिस को बताया कि वह दिहाड़ी लगाकर घर लौट रहा था। इस दौरान मस्जिद के बाहर अज्ञात लोगों ने उसका रास्ता रोक लिया। मारपीट करने के बाद हमलावरों ने उसकी जेब में पड़ी हजारों रुपये की नकदी छीन ली।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.