कश्मीर में नशीले पदार्थों सहित दो गिरफ्तार, मामला दर्ज

एसडीपीओ बिजबेहाड़ा थाना प्रभारी बिजबेहाड़ा और एग्जीक्थ्यूटिव मजिस्ट्रेट की टीम गठित की गई। टीम ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू की। इस दौरान 70 किलो भुक्की जब्त की गई। एक आरोपित बशीर अहमद रेशी को हिरासत में लिया गया। लेकिन दो अन्य मौके पर से फरार हो गए।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 09:50 AM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 09:50 AM (IST)
कश्मीर में नशीले पदार्थों सहित दो गिरफ्तार, मामला दर्ज
पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर मामलेकी जांच शुरू कर दी।

जम्मू, राज्य ब्यूरो। बिजबेहाड़ा पुलिस ने संगम के पास से नशीले पदार्थ बेचने के आरोप में एक व्यक्ति हिरासत में लिया जबकि दो अन्य मौके पर से फरार हो गए। पुलिस को सूचना मिली की सज्जाद अहमद भट निवासी वागामा, बशीर अहमद रेशी निवसी बटापोरा और अब्दुल हमीद मीर निवासी नाटीपोरा संगम ट्रांसपोर्ट कंपनी के के प्रागंण में नशे जैसा कुछ पदार्थ बेच रहे हैं। इसके बाद पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर मामलेकी जांच शुरू कर दी।

एसडीपीओ बिजबेहाड़ा, थाना प्रभारी बिजबेहाड़ा और एग्जीक्थ्यूटिव मजिस्ट्रेट की टीम गठित की गई। टीम ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू की। इस दौरान 70 किलो भुक्की जब्त की गई। एक आरोपित बशीर अहमद रेशी को हिरासत में लिया गया। लेकिन दो अन्य मौके पर से फरार हो गए। इसी तरह अनंतनाग के मेंहदी कदल में पुलिस ने नाका लगाया गया और नसीर अहमद नाम के युवक को हिरासत में ले लिया। उसके पास से 2.7 किलोग्राम चरस जब्त की गई।

गांजे के साथ एक गिरफ्तार

जम्मू : नरवाल के राजीव नगर चौक से पुलिस ने आठ सौ गांजे के साथ एक नशा तस्कर को काबू किया है। आरोपित की पहचान संदीप कुमार निवासी राजीव नगर के रूप में हुई है।आरोपित को पुलिस ने नाके पर रोक उसकी तलाशी ली तो उसके कब्जे से आठ सौ ग्राम गांजा बरामद हुआ। पुलिस के अनुसार आरोपित की संदिग्ध गतिविधियों को देखते हुए रोका गया था जिसके बाद उससे गांजा मिला। आरोपित नशा तस्करी के धंधे में संलिप्त था और उससे गांजा लेने के लिए शहर के अन्य इलाकों से भी नशे की गिरफ्त में आए युवक आते थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी