Jammu Crime News: 50 हजार रिश्वत लेने के आरोप में ब्रांच हेड समेत दो गिरफ्तार

शिकायतकर्ता ने सीबीआइ में दर्ज रिपोर्ट में कहा कि उसने 20 लाख हाउंसिंग लोन के लिए जेएडंके ग्रामीण बैंक की कठुआ पारलीवंड शाखा में आवेदन किया।ब्रांच हेड के बिचौलिए जतिंद्र कुमार ने लोन प्रोसेसिंग और उसे मंजूर करने के वास्ते 50 हजार रिश्वत में से पहली किश्त देना तय हुआ।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 09:17 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 09:17 PM (IST)
Jammu Crime News: 50 हजार रिश्वत लेने के आरोप में ब्रांच हेड समेत दो गिरफ्तार
गिरफ्तारी के बाद सीबीआइ ने दोनों आरोपितों के निवास पर छापा मार कर कुछ दस्तावेजों को बरामद किया।

जम्मू, जागरण संवाददाता। हाउसिंग लोन के लिए 50 हजार रूपये रिश्वत मांगे जाने के एक मामले में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरों सीबीआइ ने जेएडंके ग्रामीण बैंक की कठुआ ब्रांच के हेड संजय कुमार शर्मा सहित दो लोगों को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों में एक बिचौलिया भी शामिल है, जिसकी पहचान जतिंद्र कुमार शर्मा के रूप में हुई है।

शिकायतकर्ता ने सीबीआइ में दर्ज रिपोर्ट में कहा कि उसने 20 लाख हाउंसिंग लोन के लिए जेएडंके ग्रामीण बैंक की कठुआ पारलीवंड शाखा में आवेदन किया।इसके लिए ब्रांच हेड के बिचौलिए जतिंद्र कुमार ने लोन प्रोसेसिंग और उसे मंजूर करने के वास्ते 50 हजार रिश्वत में से पहली किश्त देना तय हुआ।इसी बीच, सीबीआइ ने जाल बिछाते हुए ब्रांच हेड और उसके बिचौलिए को रिश्वत लेने के आरोप में रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तारी के बाद सीबीआइ ने दोनों आरोपितों के निवास पर छापा मार कर कुछ दस्तावेजों को बरामद किया।बरामद दस्तावेजों की कड़ियां जोड़ कर केस को मजबूत बनाने में सीबीआइ की टीम लगी हुई है।सीबीआइ प्रवक्ता का कहना है कि दोनो आरोपितों को जम्मू में सीबीआइ मामले में विशेष जज के सामने पेश कर उसे पुलिस रिमांड पर पूछताछ के लिया गया। 

नाटक नशा एक महामारी का मंचन 

एक साथ रंग मंडल की ओर से सोमवारीय नाटक श्रंखला में नाटक नशा एक महामारी का मंचन किया। जेडीए पार्क पटौली मोड़ में मंचित इस नाटक के माध्यम से कलाकारों ने युवाओं को नशे से दूर रहने बारे जागरूक किया।नाटका निर्देशन वरिष्ठ रंगकर्मी विजय मल्ला ने किया जबकि इसमें विजय मल्ला सहित डा. रिपू दमन, राजू, गुलशन, शुभम, दीपक सिंह, अभि सिंह, विजय कुमार, राजीव कुमार, नीरज शर्मा, दीपक शर्मा, विक्रम शर्मा ने अभिनय किया। नाटक में युवाओं को बताया गया कि किस तरह से नशा धीरे धीरे किसी को अपनी गिरफ्त में ले लेता है और अगर एक बार इसकी गिरफ्त में आने वाले के लिए बाहर निकलना आसान नहीं रहता। नाटक में युवाओें को नशे के बुरे प्रमाणों बारे भी बताया गया। उन्हें बताया गया कि कैसे हमारे देश को कमजोर करने के लिए दुश्मन देश नशे को हथियार बना रहे हैं। वे नशे से हमारी युवा पीढ़ी को खराब कर रहे हैं और देश को खोखला बनाने के प्रयास कर रहे हैं। इस मौके पर नाटक देखने पहुंचे युवाओं से नशे से दूर रहने का प्रण भी लिया गया।

chat bot
आपका साथी