Jammu Crime News : शराब की तस्करी करते दो काबू, दोमाना पुलिस ने दर्ज किया मामला

गश्त कर रही पुलिस ने जब दोनों को रोककर उनकी तलाशी ली तो उनके कब्जे से पुलिस को शराब की 67 बोतलें बरामद हुई जिसे आरोपित छिपाकर ले जा रहे थे। पुलिस के अनुसार आरोपित शराब की तस्करी में संलिप्त थे।

Vikas AbrolPublish:Mon, 06 Dec 2021 02:50 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 02:50 PM (IST)
Jammu Crime News : शराब की तस्करी करते दो काबू, दोमाना पुलिस ने दर्ज किया मामला
Jammu Crime News : शराब की तस्करी करते दो काबू, दोमाना पुलिस ने दर्ज किया मामला

जम्मू, जागरण संवाददाता। दोमाना पुलिस ने शराब की तस्करी करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है। दोनों की पहचान बोध राज निवासी पयाकुल, डोडा और नितिन चौधरी निवासी नार्दनी, जम्मू के रूप में हुई है। बोध राज मौजूदा समय जम्मू के लादाैर इलाके में रह रहा है।दोनों आरोपितों को पुलिस ने मशीन दाेमाना में गश्त के दौरान पकड़ा।

गश्त कर रही पुलिस ने जब दोनों को रोककर उनकी तलाशी ली तो उनके कब्जे से पुलिस को शराब की 67 बोतलें बरामद हुई जिसे आरोपित छिपाकर ले जा रहे थे। पुलिस के अनुसार आरोपित शराब की तस्करी में संलिप्त थे। वे इलाके में शराब की अवैध सप्लाई करते थे।दोनों से पूछताछ की जा रही है। आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

नाबालिग समेत तीन लोग संदिग्ध परिस्थितियों में हुए लापता

जम्मू जिले के विभिन्न इलाके में रह रहे नाबालिग समेत तीन लोग संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए। तीनों के परिवार वालों ने संबंधित पुलिस थाने में उनकी गुमशुदगी का मामला दर्ज करवा दिया।

पक्काडंगा थानातंर्गत मांडा में रहने वाले आंचल सिंह सलाथिया निवासी मांडा ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई कि उनका 16 वर्षीय बेटा अंकुश सिंह सलाथिया कुछ दिन पूर्व घर से किसी काम के सिलसिले में गया था, लेकिन अब तक वापस नहीं लौटा। पहले तो परिवार वालों ने सोचा की वह किसी रिश्तेदार के घर पर चला गया होगा, लेकिन उसकी जानकारी ना मिलने पर थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई।

वहीं पौनीचक्क इलाके में रहने वाला 35 वर्षीय बृज कृष्ण अपने घर से लापता हो गया। उसके परिवार के सदस्य जितेंद्र कुमार निवासी लेन नंबर दो, कैंप गोल गुजराल ने उसकी गुमशुदगी का मामला दोमाना पुलिस थाने में दर्ज करवाया। उधर, अरनिया में रहने वाले राकेश कुमार ने अपनी पत्नी प्रीती देवी की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाई। शिकायत में बताया गया कि महिला तीन दिसंबर को लापता हुई थी।