Jammu Crime News: हेरोइन की तस्करी के आरोप में दो गिरफ्तार, सिदड़ा में नाका तोड़कर भागने की कोशिश की

सिदड़ा पुलिस ने मादक पदार्थ हेरोइन की तस्करी के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया। पकड़े गए आरोपितों के कब्जे से पुलिस ने 3 ग्राम हेरोइन को बरामद किया। मादक तस्करी के आरोपित रमेश कुमार निवासी डंसाल और जितेेंद्र कुमार निवासी तरनतारन पंजाब से पूछताछ की जा रही है

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 05:58 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 05:58 PM (IST)
Jammu Crime News: हेरोइन की तस्करी के आरोप में दो गिरफ्तार, सिदड़ा में नाका तोड़कर भागने की कोशिश की
पकड़े गए दोनों लोगों के विरुद्ध नगरोटा पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है।

जम्मू, जागरण संवाददाता । सिदड़ा पुलिस ने मादक पदार्थ हेरोइन की तस्करी के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया। पकड़े गए आरोपितों के कब्जे से पुलिस ने 3 ग्राम हेरोइन को बरामद किया।

मादक तस्करी के आरोपित रमेश कुमार निवासी डंसाल और जितेेंद्र कुमार निवासी तरनतारन, पंजाब से पूछताछ की जा रही है कि नशे की खेप को वे कहा से लेकर आए थे और कहा लेकर जा रहे थे। पकड़े गए दोनों लोगों के विरुद्ध नगरोटा पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है।

जम्मू श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग के सिदड़ा में पुलिस कर्मियों ने जम्मू से सिदड़ा की ओर आ रहे टाटा मोबाइल गाड़ी जेके02बीवी-7899 को जांच के लिए रोका। वाहन के चालक ने पुलिस नाके को देख कर वहां पर रुकने की बजाए भागने की कोशिश की। नाके पर तैनात पुलिस कर्मियों ने वाहन सवार लोगों को वहां से भागने का मौका नहीं दिया। गाड़ी में बैठे दोनों लोगों की जब पुलिस कर्मियों ने जांच की तो उसकी तलाशी के दौरान दोनों से पैकेट बरामद हुए, जिसमें मादक पदार्थ हेरोइन पड़ी हुई थी।

पुलिस कर्मियों ने वाहन में सवार दोनों लोगों को तुरंत हिरासत में ले लिया। उन्हें पूछताछ के लिए सिदड़ा पुलिस चौकी में ले जाया गया। मादक पदार्थ की तस्करी के आरोप में पकड़े गए रमेश कुमार और जितेंद्र कुमार से बरामद हेरोइन को जांच के लिए फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी में भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी