Jammu Kashmir: पुंछ के मेंढर में 50 ग्राम हेरोइन-नकदी के साथ दो आरोपित गिरफ्तार

पुंछ जिले के मेंढर क्षेत्र से पुलिस ने 50 ग्राम हेरोइन व 65 हजार रुपए की नकदी के साथ दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। इन दोनों आरोपितों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई को शुरू कर दिया है।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 04:10 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 04:13 PM (IST)
Jammu Kashmir: पुंछ के मेंढर में 50 ग्राम हेरोइन-नकदी के साथ दो आरोपित गिरफ्तार
इन दोनों आरोपितों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई को शुरू कर दिया है।

राजौरी, जागरण संवाददाता। पुंछ जिले के मेंढर क्षेत्र से पुलिस ने 50 ग्राम हेरोइन व 65 हजार रुपए की नकदी के साथ दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। इन दोनों आरोपितों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई को शुरू कर दिया है।

जानकारी के अनुसार, मेंढर के थाना प्रभारी मंजूर कोहली को पुख्ता जानकारी मिली की कुछ लोग क्षेत्र में नशीले पदार्थ का कारोबार कर रहे है। इस बात की सूचना मिलते ही मेंढर पुलिस ने अपने विशेष नाके स्थापित कर दिए। इस दौरान पुलिस ने परवेज अहमद निवासी चक बनोला व रफाकत हुसैन निवासी निवासी डराना पुंछ को गिरफ्तार करके इन दोनों की तलाशी ली तो पुलिस ने इन दोनों के कब्जे से पचास ग्राम हेरोइन व 65 हजार रुपए की नकदी को बरामद करके दोनों को गिरफ्तार करके दोनों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई को शुरू कर दिया है।इसके साथ साथ पुलिस इनके साथ यह अवैध कार्य करने वाले अन्य लोगों की भी तलाश कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही इस मामले में कुछ और लोगों को भी गिरफ्तार किया जा सकता है। 

कालाकोट में बिना मास्क घूम रहे 13 लोगों को चालान किए

कोरोना महामारी के नियमों का उल्लंघन करने वाले लोगों के प्रति पुलिस प्रशासन सख्ती से पेश आ रहा है और इसी के चलते पुलिस ने आज बिना मास्क के घूम रहे 13 लोगों के चालान काट उन्हें जुर्माने के तौर पर दंडित किया। वहीं पुलिस द्वारा चलाए गए इस अभियान में एएसआइ कालिदास ने कहा कि पुलिस द्वारा जो चालान लोगों को किए गए वह लोग बिना मास्क के घूम रहे थे और लोगों को पुलिस द्वारा पहले भी कई बार कहा जा चुका है कि कोरोना के बचाव के लिए मास्क पहन कर रखें और कोई भी व्यक्ति नियमों का उल्लंघन ना करें।

उन्होंने कहा कि बाजार में आते जाते जो कोई भी बिना मास्क के दिखाई दिया तो उसे जुर्माने के तौर पर दंडित किया जाएगा और इसी के चलते आज उन 13 लोगों के चालान काट दंडित किया गया जिन्होंने मास्क नहीं पहना था और सभी को एक सौ से दो सौ रुपए जुर्माना किया गया।वहीं उन्होंने कहा कि इसके अलावा पांच अन्य चालान दोपहिया वाहन चालकों के किए गए जिन्होंने हेलमेट नहीं पहनी थी।

chat bot
आपका साथी