कश्मीर से भुक्की लेकर पंजाब जा रहा ट्रक चालक गिरफ्तार

झज्जर कोटली पुलिस ने कश्मीर से भुक्की लेकर पंजाब जा रहे एक ट्रक को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित रामनीर सिंह पंजाब के फतेहगढ़ साहिब का रहने वाला है। पुलिस ने ट्रक से 178 किलो भुक्की बरामद की है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 07:36 AM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 07:36 AM (IST)
कश्मीर से भुक्की लेकर पंजाब जा रहा ट्रक चालक गिरफ्तार
कश्मीर से भुक्की लेकर पंजाब जा रहा ट्रक चालक गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, जम्मू : झज्जर कोटली पुलिस ने कश्मीर से भुक्की लेकर पंजाब जा रहे एक ट्रक को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित रामनीर सिंह पंजाब के फतेहगढ़ साहिब का रहने वाला है। पुलिस ने ट्रक से 178 किलो भुक्की बरामद की है। आरोपित ट्रक चालक के विरुद्ध झज्जर कोटली पुलिस थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग के सुकेतर इलाके में नाका लगाया था, जहां कश्मीर से जम्मू की ओर आ रहे ट्रक पीबी10सीएम-9156 की जांच करने पर उसमें से आठ बोरियों में भरी भुक्की मिली। पंजाब से आ रहे ट्रक से 19 मवेशी छुड़ाए, चालक फरार

संवाद सहयोगी, सांबा: घगवाल पुलिस ने वीरवार को तस्करों से 19 मवेशियों को छुड़ाकर ट्रक को सीज कर दिया। थाना प्रभारी राकेश शर्मा ने बताया है कि टपयाल के पास लगे नाके पर पंजाब से जम्मू की तरफ जाते एक ट्रक को जांच के लिए रुकने का इशारा करने पर चालक नाका तोड़ कर भाग निकला। पुलिस ने पीछा किया तो चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। ट्रक की जांच करने पर उसमें रस्सियों से कस कर बांधे गए 19 मवेशी मिले। ट्रक पर लिखा गया नंबर एनएल01एन-3277 भी फर्जी निकला। पुलिस ने मामला दर्ज कर ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी है। प्लाट में जबरन घुस कर धमकाने का आरोप

जागरण संवाददाता, जम्मू : सिद्दड़ा बाईपास के पास रहने वाले एक व्यक्ति ने कुछ लोगों पर जबरन उसके प्लाट में घुसकर उसे धमकाने और प्लाट की चहारदीवारी तोड़ने का आरोप लगाया है। कोर्ट के निर्देश पर नगरोटा पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है।

चरणजीत सिंह ने अपनी शिकायत में बताया कि रूपनगर के रहने वाले कबीर कोतवाल और शास्त्री नगर निवासी देवेंद्र सिंह राठौर जबरन उसके प्लाट में घुस आए। यह प्लाट चरणजीत सिंह के पिता के नाम पर है। शिकायतकर्ता ने जब इसका विरोध किया तो आरोपितों ने उसे खूब धमकाया और प्लाट की चहारदीवारी तोड़कर वहां रखा कुछ सामान भी अपने साथ ले गए। उन्होंने प्लाट में लगे पेड़ भी काट डाले। इसके बाद शिकायतकर्ता नगरोटा पुलिस थाने में गया लेकिन पुलिस ने जांच करने की बात कहकर मामला दर्ज नहीं किया। इसके बाद वह कोर्ट की शरण में गया, जिसके बाद अब पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया।

chat bot
आपका साथी