Jammu: जवाहर टनल के नजदीक रहस्यमय परिस्थितियों में मृत मिला ट्रक ड्राइवर

प्राथमिक जांच में यह बात सामने आई है कि ट्रक चालक की मौत हृदयघात से हुई है। पुलिस ने बताया कि शव को अस्पताल में रखा गया है और परिजनों को भी सूचित कर दिया गया है। पुलिस ने बताया कि उन्होंने मामला दर्ज कर लिया है।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 01:34 PM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 01:34 PM (IST)
Jammu: जवाहर टनल के नजदीक रहस्यमय परिस्थितियों में मृत मिला ट्रक ड्राइवर
पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के स्पष्ट कारणों के बारे में बताया जाएगा।

जम्मू, जेएनएन। जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित जवाहर टनल के नजदीक रविवार-सोमवार की रात को एक ट्रक चालक रहस्यमय परिस्थितियों में मृत मिला। ट्रक चालक की पहचान मंजूर अहमद लोन पुत्र अब्दुल रहमान लोन निवासी डलगेट श्रीनगर के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे उपजिला अस्पताल बनिहाल रखा है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जवाहर टनल के नजदीक रात करीब डेढ़ बजे एक ट्रक काफी देर से खड़ा हुआ था। शक होने पर कुछ लोगों ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच जब तलाशी ली तो ट्रक चालक गाड़ी में बेहोश पाया गया। पुलिस के जवानों ने तुरंत चालक को उठाया और अपनी गाड़ी में उसे उपजिला अस्पताल बनिहाल पहुंचाया। डॉक्टरों ने उसे मृत लाया घोषित कर दिया।

प्राथमिक जांच में यह बात सामने आई है कि ट्रक चालक की मौत हृदयघात से हुई है। पुलिस ने बताया कि शव को अस्पताल में रखा गया है और परिजनों को भी सूचित कर दिया गया है। पुलिस ने बताया कि उन्होंने मामला दर्ज कर लिया है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के स्पष्ट कारणों के बारे में बताया जाएगा। 

श्रीनगर में हृदयघात से पर्यटक की मौत

श्रीनगर, जेएनएन: मध्यप्रदेश के एक पर्यटक की सोमवार सुबह श्रीनगर में हृदय गति रुकने से मौत हो गई। मृतक की पहचान पंकज गुप्ता पुत्र अशोक गुप्ता निवासी मध्य प्रदेश के रूप में हुई है। आज सुबह मुनवराबाद श्रीनगर में स्थित इबने करीम होटल में पंकज अपने कमरे में बेहोश पाया गया। होटल स्टाफ की मदद से उसे तुरंत खैबर अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत लाया घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि पंकज की मौत हृदयघात से हुई है। सभी कानूनी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद मृतक के शव को मध्य प्रदेश वापस भेज दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी