Jammu Kashmir: राम मंदिर निर्माण के सहयोग के लिए त्रिकुटा पब्लिक हाई सेकेंडरी स्कूल ने दिए ढाई लाख रुपये

मंदिर निर्माण के लिए अंशदान की अंतिम तारीख नजदीक आ रही है लेकिन लाेगों का उत्साह अभी भी बरकरार है। बड़ी संख्या में कटड़ा के लोग यहां तक कि विभिन्न संस्थाएं तथा स्कूल आदि निरंतर आगे आकर अंशदान दे रहे हैं।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 04:47 PM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 04:47 PM (IST)
Jammu Kashmir: राम मंदिर निर्माण के सहयोग के लिए त्रिकुटा पब्लिक हाई सेकेंडरी स्कूल ने दिए ढाई लाख रुपये
राम मंदिर टोली के साथ त्रिकुटा पब्लिक हाई सेकेंडरी स्कूल मैनेजमेंट कमेटी के प्रधान अवतार हीरा व अन्य

संवाद सहयोगी, कटड़ा : अयोध्या में प्रभु श्रीराम के भव्य मंदिर निर्माण के लिए अंशदान की अंतिम तारीख नजदीक आ रही है, लेकिन लाेगों का उत्साह अभी भी बरकरार है। बड़ी संख्या में कटड़ा के लोग यहां तक कि विभिन्न संस्थाएं तथा स्कूल आदि निरंतर आगे आकर अंशदान दे रहे हैं। कटड़ा के निजी त्रिकुटा पब्लिक हाई सेकेंडरी स्कूल की मैनेजमेंट कमेटी ने राम मंदिर निर्माण के लिए 2 लाख 51 हजार रुपये भेंट किए। स्कूल के मैनेजमेंट कमेटी के प्रधान अवतार हीरा सदस्य महेश पुरोहित, पूर्ण गुप्ता, सृष्टि रमन, प्रिंसिपल बीएल चिरागी आदि ने कहा कि प्रभु श्रीराम के बनने वाले भव्य मंदिर के निर्माण में अंशदान का सहयोग देकर वह गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। यह हर किसी के लिए सौभाग्य की बात है।

गौरतलब है कि प्रभु श्रीराम के भव्य मंदिर निर्माण के लिए राम जन्मभूमि समर्पण निधि अभियान बीते माह मकर सक्रांति यानी 14 जनवरी को आरंभ हुआ था जो कि इसी माह 16 फरवरी बसंत पंचमी पर संपन्न होना था। परंतु दिल्ली के समीप किसानों द्वारा जारी आंदोलन के चलते राम भक्त टोलियों के पास अंशदान को लेकर रसीद तथा अन्य सामग्री समय पर नहीं पहुंच पाई थी, जिसको लेकर अभियान की तिथि आगामी 28 फरवरी तक बढ़ा दी गई।

अब चुकी अभियान को लेकर मात्र एक दिन ही बचा हुआ है, जिसको लेकर बड़ी संख्या में लोग, ताकि संस्थाएं, मंदिर आदि आगे आ रहे हैं और निरंतर अपना अंशदान राम मंदिर निर्माण के लिए समर्पित कर रहे हैं। इस मौके पर राम भक्त टोली में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ जम्मू-कश्मीर व लद्दाख के प्रचार प्रमुख व राम मंदिर समर्पण निधि सह अभियान प्रमुख अजय शर्मा, रतन सिंह मन्हास के अलावा अन्य सदस्य मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी