जम्मू एयरपोर्ट पर आज से रात को भी उड़ान; ट्रायल सफल, गो एयर का विमान देर शाम जम्मू एयरपोर्ट पर उतरा

जम्मू एयरपोर्ट पर पांच साल से रात के समय उड़ानें शुरू करने की तैयारी चल रही थी। वीरवार को गो एयर ने इसका ट्रायल किया। गो एयर की फ्लाइट नंबर जी8-8755 श्रीनगर से रात 820 बजे जम्मू एयरपोर्ट पर पहुंची।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 07:38 AM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 07:38 AM (IST)
जम्मू एयरपोर्ट पर आज से रात को भी उड़ान; ट्रायल सफल, गो एयर का विमान देर शाम जम्मू एयरपोर्ट पर उतरा
अब दिल्ली से जम्मू आने व उसी दिन वापस जाने वाले यात्रियों को भी फायदा होगा।

जम्मू, राज्य ब्यूरो: विमान यात्रियों के लिए एक अच्छी खबर। जम्मू एयरपोर्ट पर शुक्रवार से रात के समय विमान सेवा शुरू हो जाएगी। वीरवार को इसका सफल ट्रायल किया गया। गो एयर का विमान देर शाम को श्रीनगर से जम्मू एयरपोर्ट पर उतरा। इसे लेकर जम्मू एयरपोर्ट पर कर्मियों में खासा उत्साह दिखा। एयरपोर्ट अधिकारियों ने कहा कि रात की उड़ानों के लिए वे पूरी तरह तैयार हैं।

जम्मू एयरपोर्ट पर पांच साल से रात के समय उड़ानें शुरू करने की तैयारी चल रही थी। वीरवार को गो एयर ने इसका ट्रायल किया। गो एयर की फ्लाइट नंबर जी8-8755 श्रीनगर से रात 8:20 बजे जम्मू एयरपोर्ट पर पहुंची। उसका स्वागत करने के लिए गो एयर के स्टेशन मैनेजर रवि रमन, एयरपोर्ट के डायरेक्टर संजीव गर्ग और गुरजीत ङ्क्षसह भी मौजूद रहे। सफल ट्रायल के बाद सभी उत्साहित नजर आए। अधिकारियों ने कहा कि पांच साल से हो रहे प्रयास अब सफल हुए हैं।

इसके बाद श्रीनगर से ट्रायल के लिए आया गो एयर का विमान रात नौ बजे फिर श्रीनगर के लिए रवाना हो गया। इस दौरान विमान में कोई भी यात्री नहीं था। अब शुक्रवार को जम्मू से दिल्ली के लिए गो एयर की फ्लाइट शाम साढ़े सात बजे रवाना होगी। इससे पहले जम्मू एयरपोर्ट से अंतिम उड़ान शाम 4.40 बजे उड़ती थी। ऐसे में अब दिल्ली से जम्मू आने व उसी दिन वापस जाने वाले यात्रियों को भी फायदा होगा।

बता दें कि श्रीनगर एयरपोर्ट से रात के समय उड़ान का ट्रायल वर्ष 2018 में हुआ था। उसके बाद से श्रीनगर एयरपोर्ट से विमान रात के समय भी उड़ रहे हैं, लेकिन जम्मू एयरपोर्ट से ऐसा पहली बार हो रहा है। 

chat bot
आपका साथी