Jammu : रत्नूचक्क में हिमसागर एक्सप्रेस की टक्कर से व्यापारी की मौत

सोमवार की सुबह कुछ लोगों ने फोन पर रेलवे पुलिस को ट्रैक के नजदीक एक शव पड़े होने की सूचना दी। शव की हालत से लग रहा था कि वह रेलगाड़ी से टकराया होगा। शव बरामद होने के कुछ समय पूर्व वहां से हिमसागर एक्सप्रेस गुजरी थी।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 05:26 PM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 05:26 PM (IST)
Jammu : रत्नूचक्क में हिमसागर एक्सप्रेस की टक्कर से व्यापारी की मौत
रेलवे पुलिस ने शव की शिनाख्त करने के लिए बोध राज के परिवार वालों को बुलाया।

जम्मू, जागरण संवाददाता : शहर के बाहरी क्षेत्र रत्नूचक्क इलाके में संदिग्ध परिस्थितियों में हिमसागर एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से मवेशियों का चारा बेचने वाले एक व्यापारी की मौत सोमवार को हो गई। रेलवे पुलिस का कहना है कि मौत के कारणों का पता लगाने के लिए बड़ी ब्राह्मणा निवासी व्यापारी बोध राज के शव का जीएमसी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया गया है। जम्मू रेलवे थाने में मामला दर्ज किया गया है।

सोमवार की सुबह कुछ लोगों ने फोन पर रेलवे पुलिस को ट्रैक के नजदीक एक शव पड़े होने की सूचना दी। शव की हालत से लग रहा था कि वह रेलगाड़ी से टकराया होगा। शव बरामद होने के कुछ समय पूर्व वहां से हिमसागर एक्सप्रेस गुजरी थी। अनुमान लगाया जा रहा है कि वह हिमसागर एक्सप्रेस से ही टकराया होगा। रेलवे पुलिस पोस्ट बड़ी ब्राह्मणा की एक टीम मौके पर पहुंची, जिन्होंने घटना स्थल से सबूतों को जुटाने के बाद शव को अपने कब्जे में ले लिया।

मृतक के पास से मिले पहचान पत्र से उसकी पहचान संभव हो पाई। रेलवे पुलिस ने शव की शिनाख्त करने के लिए बोध राज के परिवार वालों को बुलाया। बड़ी ब्राह्मणा चौकी प्रभारी मोहम्मद असलम ने बताया कि घर में मातम होने के चलते पुलिस कर्मी परिवार वालों के बयान दर्ज नहीं कर पाए है। जांच के दौरान ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा।

कोट भलवाल जेल में बंद कैदी की मौत

जम्मू की कोट भलवाल जेल में अपने ही बच्चे की गैर इरादतन हत्या और हत्या की वारदात को छुपाने के मामले में आरोपित की सोमवार को उपचार के दौरान जीएमसी अस्पताल में मौत हो गई। घरोटा पुलिस के अनुसार छत्तीसगढ़ के जहांगीर चंपा के रहने वाले कैदी योद्धा राम कुछ समय से कोट भलवाल जेल में बंद था। रविवार को वह जेल में अचेत होकर गिर पड़ा था। डाक्टरों ने बताया कि योद्धा का रक्त चाप काफी कम हो गया था, जिससे वह अचेत हो गया था। उसकी गंभीर हालत को देखते हुए जीएमसी अस्पताल में रेफर कर दिया गया था। सोमवार दोपहर को उसने दम तोड़ दिया। घरोटा पुलिस ने मामले में कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी।

chat bot
आपका साथी