Corona Curfew Violation in Kashmir: कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करने वालाे पर कसा शिकंजा, 1.27 लाख रुपये का जुर्माना वसूला

घाटी में पुलिस ने कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई जारी रखते हुए 874 लोगों से 1.28 लाख रुपये बतौर जुर्माना वसूला है। इसके अलावा 137 लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है।कोरोना कर्फ्यू को प्रभावी बनाने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 03:31 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 03:31 PM (IST)
Corona Curfew Violation in Kashmir: कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करने वालाे पर कसा शिकंजा, 1.27 लाख रुपये का जुर्माना वसूला
सफापोरा गांदरबल में एग्जीक्यूटिव मैजिस्ट्रेट की मौजूदगी में पुलिस ने 12 दुकानों को सील किया है।

श्रीनगर, राज्य ब्यूरो। घाटी में पुलिस ने कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई जारी रखते हुए 874 लोगों से 1.28 लाख रुपये बतौर जुर्माना वसूला है। इसके अलावा 137 लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि वादी में कोरोना कर्फ्यू को पूरी तरह प्रभावी बनाने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं। विभिन्न माध्यमों से लोगों को सूचित भी किया जा रहा है। इसका असर भी हो रहा है। सभी दुकानें और व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद रहते हैं, सिर्फ अनुमोदित सेवाओं से संबधित दुकाने ही निर्धारित समयावधि के दौरान खुल रही है। आवश्यक एवं आपात सेवाओं पर किसी तरह की कोई पाबंदी नहीं है।

गांदरबल में एग्जीक्यूटिव मैजिस्ट्रेट की मौजूदगी में पुलिस ने 12 दुकानों को सील किया 

प्रवक्ता ने बताया कि कोरोना कर्फ्यू में आम लोगों की मुश्किलात को हल करने के लिए दी गई राहतों का कई लोग अनावश्यक लाभ उठा रहे हैं। इससे न सिर्फ कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन होता है बल्कि संक्रमण फैलने का खतरा भी रहता है। ऐसे तत्वों के खिलाफ पुलिस नियमित तौर पर कार्रवाई कर रही है। सफापोरा गांदरबल में एग्जीक्यूटिव मैजिस्ट्रेट की मौजूदगी में पुलिस ने 12 दुकानों को सील किया है।

कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करने पर 137 लोगों को गिरफ्तार किया

प्रवक्ता ने बताया कि श्रीनगर, बारामुला, कुपवाड़ा, मागाम, बड़गाम, शाेपियां, कुलगाम, अनंतनाग समेत वादी के विभिन्न हिस्सों में पुलिस ने कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करने पर 137 लोगों को गिरफ्तार किया है। इसक अलावा 874 लोगों से 1.28 लाख रुपये का जुर्माना भी वसूला गया है। बांडीपोरा में छह वाहन भी जब्त किए गए हैं।

chat bot
आपका साथी