आतंकी संगठन तहरीक-उल-मुजाहिदीन के धमकी भरे पोस्टर चिपकाए जाने की अफवाह के बाद सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

एसएसपी जम्मू चंदन कोहली ने बयान जारी कर संबंधित इलाकों में ऐसे किसी भी पोस्टर के चिपकाए जाने से इंकार किया। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है कि किसने इस तरफ की अफवाह को फैलाया है। रेलवे स्टेशन बस अड्डा और अन्य संवेदनशील इलाकों में सतर्क नजर आई।

By Edited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 08:22 AM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 08:26 AM (IST)
आतंकी संगठन तहरीक-उल-मुजाहिदीन के धमकी भरे पोस्टर चिपकाए जाने की अफवाह के बाद सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम
शहर के सभी संवेदनशील इलाकों में चौकसी बरती जा रही है और रात में गश्त भी बढ़ा दी गई है।

जागरण संवाददाता, जम्मू : आतंकी संगठन तहरीक-उल-मुजाहिदीन के नाम से शनिवार को शहर के विभिन्न इलाकों में धमकी भरे पोस्टर जारी होने की अफवाह के चलते रविवार को भी शहर के विभिन्न संवेदनशील इलाकों में पुलिस सतर्क नजर आई। पुलिस कर्मी नाकों से गुजरने वाले वाहनों की जांच करने के बाद ही आगे जाने दे रहे थे।

अमरनाथ यात्रा को लेकर भले ही अभी असमंजस की स्थिति हो, लेकिन इसको लेकर शहर में सतर्कता को बढ़ा दिया गया है। गौरतलब है कि शनिवार को शहर के रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड आदि इलाकों में आतंकी संगठन तहरीक-उल-मुजाहिदीन के नाम से धमकी भरे पोस्टर चिपकाए जाने की अफवाह फैली थी। इंटरनेट मीडिया पर इस संबंध में खबरें आने के बाद पुलिस हरकत में आ गई थी।

बाद में एसएसपी जम्मू चंदन कोहली ने बयान जारी कर संबंधित इलाकों में ऐसे किसी भी पोस्टर के चिपकाए जाने से इंकार किया। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है कि किसने इस तरफ की अफवाह को फैलाया है। इसके चलते रविवार को भी रेलवे स्टेशन, बस अड्डा और अन्य संवेदनशील इलाकों में सतर्क नजर आई। शहर के सभी संवेदनशील इलाकों में चौकसी बरती जा रही है और रात में गश्त भी बढ़ा दी गई है।

जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर भी विभिन्न नाकों पर वाहनों की जांच की जा रही है। पोस्टर चस्पा होने की अफवाह फैलाने वालों पर होगी कार्रवाई पुलिस ने इंटरनेट मीडिया पर सक्रिय उन सभी अकाउंट की जाच करना शुरू कर दी है, जिनमें यह दावा किया गया था कि अमरनाथ यात्रा शुरू होने पर आतंकी संगठन ने जम्मू शहर में चेतावनी भरे पोस्टर लगाए हैं। जम्मू पुलिस इस मामले में साइबर सेल की मदद भी ले रही है।

उन सभी इंटरनेट मीडिया अकाउंट के आइपी एड्रेस हासिल किए जा रहे हैं, जिन्होंने अफवाह फैलाने का काम किया है। इसके बाद ऐसे लोगों पर कार्रवाई भी की जाएगी।

chat bot
आपका साथी