वैष्णो देवी दर्शनों के लिए परिजनों के साथ हरियाणा के सिरसा से आए तीन वर्षीय बच्चे की मौत, बस के टायर से कुचला

मां वैष्णो देवी के दर्शन को आए श्रद्धालु के बच्चे की कटड़ा के मुख्य बस अड्डा पर मुख्य यात्रा पंजीकरण केंद्र के पास गाड़ी के नीचे आ जाने से मौके पर ही मौत हो गई। उदय 3 वर्षीय पुत्र मुखा निवासी डिंग मंडी सिरसा हरियाणा के रूप में हुई है।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 05:42 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 05:42 PM (IST)
वैष्णो देवी दर्शनों के लिए परिजनों के साथ हरियाणा के सिरसा से आए तीन वर्षीय बच्चे की मौत, बस के टायर से कुचला
मृतक बच्चे की पहचान उदय उम्र 3 वर्षीय पुत्र मुखा निवासी डिंग मंडी सिरसा हरियाणा के रूप में हुई है।

कटड़ा, संवाद सहयोगी। मां वैष्णो देवी के दर्शन को आए श्रद्धालु के बच्चे की कटड़ा के मुख्य बस अड्डा पर मुख्य यात्रा पंजीकरण केंद्र के पास गाड़ी के नीचे आ जाने से मौके पर ही मौत हो गई। मृतक बच्चे की पहचान उदय उम्र 3 वर्षीय पुत्र मुखा निवासी डिंग मंडी सिरसा हरियाणा के रूप में हुई है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक जम्मू से कटड़ा की ओर आ रही बस नंबर जेके02 एजी- 8077 जैसे ही कटड़ा के मुख्य बस अड्डा पर मुख्य यात्रा पंजीकरण केंद्र के पास पहुंची तभी वहां से गुजर रहे श्रद्धालु मुखा का पुत्र उदय गाड़ी के पिछले टायर की चपेट में आ गया और मौके पर ही मौत हो गई।

मृतक श्रद्धालु उदय अपने परिजनों के साथ मां वैष्णो देवी के दर्शनों के लिए आधार शिविर कटड़ा पहुंचा था, तभी यह हादसा पेश आया। वहीं पुलिस ने बस के ड्राइवर को लापरवाही के चलते गिरफ्तार कर लिया। ड्राइवर की पहचान सिकंदर लाल पुत्र ध्यान निवासी घोमनासा, जम्मू के रूप में हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी