Jammu Crime News: शहर से संदिग्ध परिस्थितियों में तीन लोग लापता, पुलिस तलाश में जुटी

जानीपुर पुलिस थाने में दर्ज शिकायत में मोहम्मद सादिक पुत्र आलम दीन निवासी पलौडा बताया कि उनकी 19 वर्षीय बहू सोनम कौरस पत्नी मोहम्मद यासिर बीते सोमवार शाम चार बजे के करीब घर से किसी काम के लिए गई थी। सोनम गुलाबी रंग के सलवार और कमीज पहनी हुई है।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 04:26 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 04:26 PM (IST)
Jammu Crime News: शहर से संदिग्ध परिस्थितियों में तीन लोग लापता, पुलिस तलाश में जुटी
तीनों के परिवार वालों की शिकायत पर संबंधित पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है।

जम्मू, जागरण संवाददाता। जानीपुर और कानाचक्क इलाके में रहने वाले तीन लोग संदिग्ध परिस्थितियों में अपने घरों से लापता हो गए। तीनों के परिवार वालों की शिकायत पर संबंधित पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है।

जानीपुर पुलिस थाने में दर्ज शिकायत में मोहम्मद सादिक पुत्र आलम दीन निवासी पलौडा बताया कि उनकी 19 वर्षीय बहू सोनम कौरस पत्नी मोहम्मद यासिर बीते सोमवार शाम चार बजे के करीब घर से किसी काम के लिए गई थी। सोनम गुलाबी रंग के सलवार और कमीज पहनी हुई है। हर संभव स्थान में उसके बारे में जानकारी जुटाई गई, लेकिन कोई सुराग ना मिलने के बाद वह जानीपुर पुलिस थाने में पहुंचे और उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवा दी।

वहीं, जानीपुर में रहने वाली युवती संध्या मेहरा अपने घर से मंगलवार दोपहर को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। युवती के भाई संजय मेहरा ने पुलिस को बताया कि उसकी बहन की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। वह घर से बिना बताए चली गई है। जानीपुर पुलिस थाने में उसकी गुमशुदगी का मामला दर्ज किया गया है।

उधर, शहर के बाहरी क्षेत्र कानाचक्क के गढ़ी में रहने वाला 45 वर्षीय बलविंदर सिंह अपने घर से लापता हो गया। उसके भाई विक्रम सिंह ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट कानाचक्क पुलिस थाने में दर्ज करवा दी। इन मामले में कार्रवाई करते हुए संबंधित पुलिस थाने से लापता लोगों की तस्वीर व अन्य जानकारियों को पुलिस कंट्रोल रूम के माध्यम से शहर के सभी पुलिस थानों एवं चौकियों में भेज दिया ताकि उसके बारे में कोई भी जानकारी मिलने तो संबंधित पुलिस को सूचित किया जाए।

chat bot
आपका साथी