जम्मू शहर में विभिन्न सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत, झज्जर कोटली-दोमाना और बड़ी ब्राह्मणा में हुए हादसे

शहर व उसके बाहरी क्षेत्रों में हुए तीन सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई। संबंधित पुलिस थाने में मामले को दर्ज कर पुलिस ने हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी।नंदनी इलाके में मोटरसाइकिलसवार सुनील कुमार ऊधमपुर-जम्मू की ओर आ रहा था।

Vikas AbrolTue, 27 Jul 2021 06:42 PM (IST)
संबंधित पुलिस थाने में मामले को दर्ज कर पुलिस ने हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी।

जम्मू, जागरण संवाददाता । शहर व उसके बाहरी क्षेत्रों में हुए तीन सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई। संबंधित पुलिस थाने में मामले को दर्ज कर पुलिस ने हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी।

मोटरसाइकिल फिसला चालक की मौत 

झज्जरकोटली के नंदनी इलाके में मोटरसाइकिल नंबर जेके02बीयू-5907 में सवार हो कर सुनील कुमार निवासी कुद्ध, ऊधमपुर जम्मू की ओर आ रहा था। जैसे ही उस का मोटरसाइकिल नदंनी के काला कूपड़ इलाके में बने एक पुल पर पहुंचा तो अचानक से चालक मोटरसाइकिल से नियंत्रण खो बैठा और मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बनी रेलिंग से टकरा गया। मोटरसाइकिल की टक्कर से अनियंत्रित हुए उस का चालक सड़क के बीचोबीच गिर पड़ा। उसके सिर और शरीर के कुछ अन्य हिस्सों में चोट आ गई। हादसे की सूचना मिलते ही सुनील कुमार को उपचार के लिए जम्मू के जीएमसी अस्पताल में ले जाया गया। प्राथमिक जांच में डाक्टरों ने सुनील को मृत लाया हुआ घोषित कर दिया। झज्जरकोटली पुलिस हादसे की जांच कर रही है।

घरवालों को खाना दे जा रही महिला को ट्रक ने रौंदा 

जम्मू-अखनूर मार्ग के दोमाना इलाके में पैदल सड़क पार कर रही महिला को एक ट्रक चालक से रौंद डाला। हादसे में महिला दर्शना देवी निवासी घो मनासा की मौत हो गई। यह हादसा मंगवार दोपहर को हुआ हाथ में खाने का ढिब्बा लेकर दर्शना देवी घो मनासा से पटोली की ओर पैदल जा रही थी। बीएसएफ पलौड़ा के पास जैसे ही वह पैदल सड़क पार कर रही थी तो इस दौरान अखनूर से जम्मू की ओर आ रहे तेज रफ्तार ट्रक नंबर जेके14बी-9082 ने महिला को जोदार टक्कर मार दी। हादसे में महिला को गंभीर चोट आ गई। उसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। डाक्टरों पहुंचते ही डाक्टरों ने उसे मृत लाया घोषित कर दिया।

मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने ट्रक चालक जोगिंद्र कुमार निवासी हल्का मढ़ को गिरफ्तार कर लिया। ट्रक चालक के विरुद्ध थाने में गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया। महिला के परिवार वालों ने पुलिस को बताया कि वह पटोली इलाके में मकान बना रहे है। इन दिनों उन्होंने घो मनासा में मकान किराये पर लिया हुआ है। महिला घर पर खाना बना कर मकान का निर्माण करवा रहे अपने परिवार वालों को खाना देने के लिए आ रही थी जब यह हादसा हुआ।

बड़ी ब्राह्मणा में बेकाबू ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार को रौंदा 

उधर, बड़ी ब्राह्मणा के सिडको चौक में हुए तेज रफ्तार ट्रक ने उसके आगे चल रहे मोटरसाइकिल सवार को रौंद डाला। इस हादसे में मोटरसाइकिल सवार की मौत हो गई। यह हादसा मंगलवार सुबह जम्मू पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ। बड़ी ब्राह्मणा से सतवारी की ओर मोटरसाइकिल नंबर जेके21सी-8376 पर सवार होकर जा रहे बूटा राम निवासी घो ब्राह्मणा को उसके पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक नंबर जेके02एयू-6559 ने रौंद डाला। हादसे में गंभीर रूप से घायल बूटा राम को उपचार के लिए जीएमसी अस्पताल में ले जाया गया। प्राथमिक जांच में डाक्टरों ने उसे मृत लाया घोषित कर दिया। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर उसके चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया। 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.