Doda Road Accident: डोडा में खाई में लुढ़की टाटा सूमो ड्राइवर समेत 3 की मौत, 8 यात्री घायल

पहाड़ी पर से लुढ़कती हुई गाड़ी नीचे वाली सड़क पर आ गिरी। कई बार पलटने की वजह से गाड़ी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई थी। उसमें सवार कई यात्री खाई में जगह-जगह बिखरे हुए थे। घायलों को समेटा गया और दूसरे वाहनों की मदद से उन्हें अस्पताल पहुंचाय गया।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 05:11 PM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 05:21 PM (IST)
Doda Road Accident: डोडा में खाई में लुढ़की टाटा सूमो ड्राइवर समेत 3 की मौत, 8 यात्री घायल
टैक्सी में सवार यात्रियों में से तीन की मौत मौके पर ही हो गई

डोडा, जेएनएन: जम्मू संभाग के जिला डोडा में आज दोपहर को हुए दर्दनाक सड़क हादसे में तीन की मौत जबकि आठ लोग घायल हो गए। यह सड़क हादसा उस समय पेश आया जब टैक्सी में सवार ये लोग डोडा से हंबल की ओर जा रही थी। घायलों को डोडा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दोपहर करीब 2.20 बजे के करीब टैक्सी टाटा सूमो (JK06-5717) में सवार करीब 11 लाेग जिनमें एक तीन साल की बच्ची भी शामिल है, खिलानी डोडा से हंबल मरमत इलाके के लिए रवाना हुए। हंबल मरमत इलाके के पास दोमेल में पहुंचने पर चालक वाहन पर से नियंत्रण खो बैठा और टैक्सी खाई में लुढ़क गई। इस हादसे में टैक्सी ड्राइवर समेत तीन यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई। आठ अन्य घायलों को स्थानीय व राहगीरों की मदद से पहले तो नजदीक अस्पताल पहुंचाया गया। वहां प्राथमिक उपचार प्रदान करने के बाद सभी घायलों को जीएमसी डोडा भेज दिया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

स्थानीय लोगों का कहना था कि पहाड़ी पर से लुढ़कती हुई गाड़ी नीचे वाली सड़क पर आ गिरी। कई बार पलटने की वजह से गाड़ी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। यही नहीं उसमें सवार कई यात्री खाई में जगह-जगह बिखरे हुए थे। राहगीरों, स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को समेटा गया और दूसरे वाहनों की मदद से उन्हें अस्पताल पहुंचाय गया। हालांकि इस बीच पुलिस टीम व स्वास्थ्य विभाग की एम्बुलेंस भी मौके पर पहुंच गई थी।

हादसे में मरने वालों की पहचान टैक्सी ड्राइवर जहांगीर हुसैन (25) पुत्र सैदुल्लाह निवासी दादनी मरमत डोडा, 35 वर्षीय इश्तियाक अहमद पुत्र मोहम्मद अकरम निवासी सुलता, ओम राज (41) पुत्र प्रेम लाल निवासी हंबल के रूप में हुई है। वहीं घायलों की पहचान राम प्रसाद (46), सुरेश कुमार (33), जमीला बेगम (25), गीता देवी (35), मनु देवी (38), परीक्षा देवी (12), नईमा बानो (03) शामिल हैं। सभी घायलों का इलाज जीएमसी डोडा में चल रहा है।

chat bot
आपका साथी