जेकेआरटीसी के तीन कर्मी सेवामुक्त, कश्मीर में 69 पटवारी बने गिरदावर

जेकेआरटीसी के प्रबंध निदेशक ने निगम के सभी अधिकारियों और कर्मियों केा अपना काम पूरी निष्ठा और इमानदारी के साथ करने के लिए कहा। उन्होंने कहा अनुशासन बनाए रखा जाए । हमें जेआरटीसी को एक लाभकारी संस्थान बनाना है और उपलब्ध नीधियों व संसाधनों का सदुपयोग सुनिश्चित करना है।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Sun, 14 Nov 2021 10:31 AM (IST) Updated:Sun, 14 Nov 2021 10:31 AM (IST)
जेकेआरटीसी के तीन कर्मी सेवामुक्त, कश्मीर में 69 पटवारी बने गिरदावर
तीन कर्मियों में कंडक्टर अब्दुल मजीद डार और शमसुदीन के अलावा एक सहायक रौऊफ अहमद शाह शामिल है।

जम्मू, राज्य ब्यूरो। जम्मू कश्मीर सड़क परिवहन निगम जेकेआरटीसी ने शनिवार को तीन लापरवाह कर्मियों की सेवाओं को समाप्त कर दिया है। नौकरी से निकाले गए तीन कर्मियों में कंडक्टर अब्दुल मजीद डार और शमसुदीन के अलावा एक सहायक रौऊफ अहमद शाह शामिल है।

जेकेआरटीसी के प्रबंध निदेशक ने निगम के सभी अधिकारियों और कर्मियों केा अपना काम पूरी निष्ठा और इमानदारी के साथ करने के लिए कहा। उन्होंने कहा अनुशासन बनाए रखा जाए । हमें जेआरटीसी को एक लाभकारी संस्थान बनाना है और उपलब्ध नीधियों व संसाधनों का सदुपयोग सुनिश्चित करना है।जो अधिकारी व कर्मचारी संस्थान के संसाधनों को नुक्सान पहुंचाएंगे, धांधली करेंगेद्व डयूटी में लापरवाही बरतेंगे,उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

कश्मीर प्रांत में राजस्व विभाग के 81 अधिकारियों व कर्मियों को शनिवार को प्रदेश सरकार ने पदोन्नति प्रदान की है।संबधित अधिकारियों ने बताया कि मंडलायुक्त कश्मीर पांडुरंग के पाेले की अध्यक्षतात में आज मंडल स्तरीय विभागीय पदोन्नति समिति की एक बैठक हुई।

बैठक में वादी के सभी 10 जिला उपायुक्त और संबधित अधिकारी शामिल हुए। समिति ने 69 पटवारियों को गिरदावर कानूनों के रुप में पदोन्नत करने के प्रस्ताव को मंजूरी दी। इसके साथ ही दो हैड असिस्टेंट को सेक्शन आफिसर, पांच मोहासिब को सदर ए मोहासिब और तीन सीनियर असिस्टेंट को हैड असिस्टेंट और एक कर्मी को सीनियर असिस्टेंट व एक अन्य को जूनियर असिस्टेंट के पद पर पदोन्नत किया गया है। 

chat bot
आपका साथी