Jammu: विभिन्न सड़क हादसों में तीन घायल-एक की मौत, अखनूर में शराब की 24 बोतलों के साथ आरोपित गिरफ्तार

जिला सांबा के घगवाल के मुख्य चौक में देर शाम एक ट्रक तथा मोटर साइकिल की टक्कर हो गई जिसमें मोटर साइकिल चालक बुरी तरह से घायल हो गया। जानकारी के अनुसार जम्मू से आ रहे ट्रक की टक्कर मोटर साइकिल से हो गई।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 11:28 AM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 11:28 AM (IST)
Jammu: विभिन्न सड़क हादसों में तीन घायल-एक की मौत, अखनूर में शराब की 24 बोतलों के साथ आरोपित गिरफ्तार
प्राथमिक उपचार के दोनों को जीएमसी जम्मू रेफर कर दिया गया ।

विजयपुर : विजयपुर रामगढ़ रोड के करालियाँ पेट्रोल पंप के नजदीक बोलेरो औरस्कूटी की टक्कर का मामला सामने आया । जिसमे स्कूटी पर बैठी मां और बेटी घायल होगए। जानकारी के अनुसार इस सड़क हादसे के बाद बोलेरो कार चालक ने इंसानियत के नाते दोनो को उपचार विजयपुर अस्पताल पहुंचाया जिसमे प्राथमिक उपचार के दोनों को जीएमसी जम्मू रेफर कर दिया गया ।

दोनो की पहचान स्वीटी पत्नी परषोतम लाल औरराधिका बेटी परषोतम लाल निवासी तरिंडी के रूप में हुई है। इसके साथ ही रामगढ़ क्षेत्र के केसो में गलत साइड जा रही बाइक की 3 पहिया लोड कैरियर से हो गयी जिसमे बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं बाइक चालक को रामगढ़ सीएचसी अस्पताल पहुंचाया तो वहां डॉक्टरों द्वारा मृत घोषित कर दिया गया। मृतक बाइकचालक की कोई शिनाख्त नही हो पाई है। मृत की पहचान रथु राम पुत्र भरत निवासीछत्तीसगढ़ वह अब स्थाई तोर पर रामगढ़ त्रुटा में रहता था। रामगढ़ पुलिस ने मामले को दर्ज कर आगे की करवाई शुरू कर दी है।

जिला सांबा के घगवाल के मुख्य चौक में देर शाम एक ट्रक तथा मोटर साइकिल की टक्कर हो गई जिसमें मोटर साइकिल चालक बुरी तरह से घायल हो गया। जानकारी के अनुसार जम्मू से आ रहे ट्रक की टक्कर मोटर साइकिल से हो गई। स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से घायल युवक को तत्काल घगवाल के ट्रामा केयर सेंटर पहुंचाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद युवक को जम्मू के गवर्नमेंट मेडिकल कालेज अस्पताल में रेफर कर दिया गया। घायल युवक की पहचान तीस साल के मोहन लाल पुत्र चिब लाल निवासी हरदोई मुठ्ठी राजबाग कठुआ के रूप में हुई है। घगवाल पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

अखनूर पुलिस ने शराब की 24 बोतलों के साथ एक व्यक्ति को काबू किया है। आरोपित की पहचान विजय कुमार निवासी जोथल चौकी चौरा जम्मू के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपित को एक क्षेत्र में लगे नाके पर पकड़ा। पुलिस ने जब नाके पर आरोपित को रोक उसकी तलाशी लगी तो उसके कब्जे से शराब की बोतलें बरामद हुई जिन्हें वह छिपाकर ले जा रहा था। आरोपित के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी