Jammu Kashmir: किश्तवाड़ के भंडार कोट के पास वाहन सड़क पर पलटा, तीन घायल

कुशाल से किश्तवाड़ आ रहा लोड कैरियर शनिवार को दोपहर भंडार कोट के पास पलट गया। इससे उसमें सवार चालक सहित तीन लोग घायल हो गए। जानकारी के अनुसार लोड कैरियर महिंद्रा पिकअप कुशाल गाव से किश्तवाड़ की तरफ आ रहा था।

By Edited By: Publish:Sun, 07 Mar 2021 06:44 AM (IST) Updated:Sun, 07 Mar 2021 07:54 AM (IST)
Jammu Kashmir: किश्तवाड़  के भंडार कोट के पास वाहन सड़क पर पलटा, तीन घायल
लोड कैरियर भंडार कोट के पास पलट गया। इससे उसमें सवार चालक सहित तीन लोग घायल हो गए।

किश्तवाड़, संवाद सहयोगी : कुशाल से किश्तवाड़ आ रहा लोड कैरियर शनिवार को दोपहर भंडार कोट के पास पलट गया। इससे उसमें सवार चालक सहित तीन लोग घायल हो गए। जानकारी के अनुसार लोड कैरियर महिंद्रा पिकअप कुशाल गाव से किश्तवाड़ की तरफ आ रहा था। जैसे ही वाहन राष्ट्रीय राइफल के चेकिंग नाके से गुजरा और भंडार कोट नील गंगेश्वरी मंदिर के पीछे पहुंचा तो ढलान होने के कारण चालक नियंत्रण खो बैठा तथा वाहन सड़क से पहाड़ी की तरफ पलट गया।

वाहन में चालक सहित बैठे तीन लोग घायल हो गए। जैसे ही इस दुर्घटना का पता वहा पर तैनात 11 राष्ट्रीय राइफल जोकि दुर्घटना स्थल से 50 मीटर की दूरी पर ही स्थित है, के जवानों को चला, वे बिना समय गंवाए वहा पहुंच गए और तुरंत घायलों को लोड कैरियर से बाहर निकाला। वाहन में सवार महिला को कुछ ज्यादा चोटें आई थीं। राष्ट्रीय राइफल का एमआइ रूम भी वहीं पर था।

सेना के जवानों ने तीनों घायलों को एमआइ रूम में पहुंचाया, जहा राष्ट्रीय राइफल के डाक्टर ने तुरंत मरहम पट्टी के बाद में चालक और दूसरे सवार को उपचार के बाद घर भेज दिया, लेकिन महिला को कुछ ज्यादा चोट आने की वजह से सेना ने अपने ही एंबुलेंस में डालकर जिला अस्पताल पहुंचाया, जहा उसका इलाज चल रहा है। वहा दुर्घटना स्थल पर पहुंचे लोगों ने सेना की इस कार्रवाई की सराहना की। लोगों का कहना था कि सेना ने बिना समय गंवाए इन तीनों का उपचार किया, जिसके चलते तीनों की जान बच गई। घायलों की पहचान अमीना (23) पुत्री अब्दुल अजीज, जैतुना बेगम (46) पत्नी अब्दुल अजीज, चालक यासीन (19) पुत्र मोहम्मद रमजान सभी निवासी कुशाल के रूप में हुई है। अमीना को जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

chat bot
आपका साथी