कर्फ्यू में तीन घंटे की ढील, पेट्रोल पंप पर लगी कतारें

बाग-ए-बाहु में हालांकि डिप्टी कमिश्नर जम्मू रमेश कुमार ने ढील देने का एलान किया था परंतु आईजी जम्मू मुनीष कुमार सिन्हा ने इसमें असमर्थता जताते हुए वहां कर्फ्यू जारी रहने की घोषणा की।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Mon, 18 Feb 2019 02:11 PM (IST) Updated:Mon, 18 Feb 2019 02:11 PM (IST)
कर्फ्यू में तीन घंटे की ढील, पेट्रोल पंप पर लगी कतारें
कर्फ्यू में तीन घंटे की ढील, पेट्रोल पंप पर लगी कतारें

जम्मू, जेएनएन। पुलवामा आत्मघाती हमले के बाद जम्मू में जारी कर्फ्यू में चौथे दिन सिटी साउथ के कुछ इलाकों में 2 बजे से 5 बजे तक ढील दी गई है। जिन क्षेत्रों में ढील दी गई है उनमें त्रिकुटा नगर, छन्नी हिम्मत और गांधी नगर शामिल है। जबकि गांधी नगर के उत्तरी क्षेत्र वेयर हाउस, बिक्रम चौक, सतवारी, गाडीगढ़, चट्ठा, बेलीचराना में कोई ढील नहीं दी गई है। ढील मिलते ही लोग सड़कों पर आ गए और आवश्यक वस्तुओं की खरीददारी में जुट गए। सबसे ज्यादा रश पेट्रोल पंप पर देखने को मिला जहां वाहनों की लंबी कतारें लग गई।

बाग-ए-बाहु में हालांकि डिप्टी कमिश्नर जम्मू रमेश कुमार ने ढील देने का एलान किया था परंतु आईजी जम्मू मुनीष कुमार सिन्हा ने इसमें असमर्थता जताते हुए वहां कर्फ्यू जारी रहने की घोषणा की। शहर के अन्य क्षेत्रों में हालांकि स्थिति सामान्य है परंतु प्रशासन ने एहतियातन कर्फ्यू में कोई ढील नहीं दी है। शहर के संवेदनशील इलाकों गुज्जर नगर, जानीपुर, सुभाष नगर, बठिंडी आदि इलाकों में भी कर्फ्यू जारी रहेगा। सेना फ्लैग मार्च कर रही है।

पुलिस, एसएसबी, सीआईएसएफ और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवान संयुक्त रूप से इलाके में गश्त कर रहे हैं। पेट्रोल और डीजल न मिलने के कारण लोगों को दिक्कतें पेश आ रही हैं। प्रशासन ने पेट्रोल पंप खोलने पर भी पाबंदी लगा दी है। शहर के तमाम इलाकों में धारा 144 लागू है। डीसी जम्मू ने कहा कि तीन घंटे दी गई इस ढील से लोगों को राहत मिलेगी। शाम को एक बार फिर सुरक्षा की समीक्षा की जाएगी। स्थिति सामान्य रही तो ढील और बढ़ाई जा सकती है।

chat bot
आपका साथी