Road Accident : दो अलग-अलग सड़क हादसों में तीन की मौत, पांच लोग घायल

रामबन में बोलेरो खाई में गिरने से उसमें सवार दो लोगों की मौत हो गई।

रविवार को हुए दो सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि पांच लोग घायल हो गए। घायलों का उपचार अस्पताल में चल रहा है। उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। एक सड़क हादसा जम्मू संभाग में हुआ और दूसरा हादसा दक्षिण कश्मीर में।

Lokesh Chandra MishraSun, 11 Apr 2021 03:36 PM (IST)

जम्मू, जेएनएन : जम्मू कश्मीर के दो अलग-अलग जिलों में रविवार को हुए दो सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच लोग घायल हो गए। घायलों का उपचार अस्पताल में चल रहा है। उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। एक सड़क हादसा जम्मू संभाग के रामबन जिले के मेघधार इलाके में हुआ और दूसरा हादसा दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिला अंतर्गत पड़ने वाले अवंतीपोरा में हुआ। दोनों मामलों में पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक रामबन जिले के मेघधर गांव में रविवार की सुबह एक बोलेरो वाहन सड़क के किनारे गहरी खाई में गिर गया। इस हादसे में बोलेरो का चालक और उसका सहयोगी गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लेगों ने दोनों को खाई से निकाल कर नजदीकी अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उसके बाद दोनों के शवों को जिला अस्पताल रामबन के शवगृह में भेज दिया गया। मृतकों की पहलचान मनप्रीत सिंह (ड्राइवर) और उसके सहयोगी रणधीर सिंह के रूप में हुई है। दोनों स्थानीय बताए जा रहे हैं।

वहीं पुलवामा जिले के अवंतीपोरा में पड़ने वाले बरसौ इलाके में एक आल्टो कार में सवार होकर छह लोग कहीं जा रहे थे। जब कार खानिबाग क्षेत्र में पहुंची तो वह बेकाबू होकर हाईवे पर ही डिवाडर से टकरा गई। इस हादसे में कार में सवार सभी छह लोग मोहम्मद यूसुफ की बेटी इकरा यूसुफ, पुत्र अनायत यूसुफ व मुबारक यूसुफ, अब्दुल रशीद डार का पुत्र मंजूर अहमद डार, पुत्री रोजी व तंजीला रशीद घायल हो गए। सभी केवागढ़ त्राल के रहने वाले हैं। सभी को लोगों ने तुरंत एसडीएच पंपोर पहुंचाया गया। इनमें से एक तंजीला रशीद ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही दम तोड़ दिया। बांकी पांच को एसएमएचएस अस्पताल श्रीनगर रेफर कर दिया गया।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.