Kashmir: कुलगाम के तीन भाजपा नेताओं ने पार्टी से इस्तीफा दिया

इन तीनों नेताओं ने निजी कारणों से पार्टी छोड़ने की वजह बताते हुए कहा कि आज के बाद उनका भाजपा से कोई नाता नहीं है।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Wed, 05 Aug 2020 04:47 PM (IST) Updated:Wed, 05 Aug 2020 05:33 PM (IST)
Kashmir: कुलगाम के तीन भाजपा नेताओं ने पार्टी से इस्तीफा दिया
Kashmir: कुलगाम के तीन भाजपा नेताओं ने पार्टी से इस्तीफा दिया

श्रीनगर, जेएनएन। जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटने का एक साल पूरा होने पर जहां भाजपा उत्सव बना रही है वहीं दक्षिण कश्मीर के जिला कुलगाम के काजीगुंड इलाके से भाजपा के तीन कार्यकर्ताओं ने पार्टी से इस्तीफा देने की घोषणा की है। इन तीनों नेताओं ने निजी कारणों से पार्टी छोड़ने की वजह बताते हुए कहा कि आज के बाद उनका भाजपा से कोई नाता नहीं है। अगर उनके कारण किसी की भावना को ठेस पहुंची है तो वे इसके लिए माफी चाहते हैं।

इस्तीफा देने की घोषणा करने वाले तीन पार्टी कार्यकर्ताओं में देवसर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के उपप्रधान सबजार अहमद पाडर पुत्र अब्दुल सत्तार पाडर, वारपोरा-कुंड विधानसभा क्षेत्र के प्रधान निसार अहमद वानी पुत्र अब्दुल गनी वानी के अलावा वारपोरा कुंड से ही आशिक हुसैन पाला पुत्र मोहम्मद अब्दुल्ला पाला शामिल हैं। तीनों ने उस दिन अपने इस्तीफे की घोषणा की जब जम्मू-कश्मीर की पूरी भाजपा इकाई धारा 370 हटने की पहली वर्षगांठ मना रही है।

उन्होंने इस्तीफा देने के पीछे व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए कहा कि अपनी व्यस्तता के कारण वह भाजपा की गतिविधियों को अंजाम देने का समय नहीं निकाल पा रहे हैं। इसीलिए उन्होंने पार्टी छोड़ने का फैसला किया है। आज से हमारा भाजपा से कोई लेना-देना नहीं है। अगर उनकी वजह से किसी को परेशानी हुई है तो वे माफी चाहते हैं।

आपको जानकारी हो कि गत मंगलवार शाम कुलगाम जिले के काजीगुंड के अरख गांव में एक भाजपा सरपंच पर गोली चलाकर संदिग्ध आतंकवादियों ने उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया।

chat bot
आपका साथी