Jammu Crime News: दवाइयों की एजेंसी में सेंध लगाने वाले तीन दबोचे, दवाइयां व 80 हजार रुपये बरामद

इस चोरी की वारदात की शिकायत एजेंसी के मालिक सूरज कुमार निवासी कोट मोरा बधानी भलवाल ने सोमवार को शिकायत दर्ज करवाई थी। सूरज कुमार ने पुलिस को बताया कि उसी एजेंसी में चोरों ने सेंध लगाकर वहां से दवाइयां व 80 हजार रुपये नकदी चुरा ली है।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Wed, 24 Nov 2021 09:52 AM (IST) Updated:Wed, 24 Nov 2021 09:52 AM (IST)
Jammu Crime News: दवाइयों की एजेंसी में सेंध लगाने वाले तीन दबोचे, दवाइयां व 80 हजार रुपये बरामद
शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया

जम्मू, जागरण संवाददाता :  रघुनाथपुरा के दवाइयों की एजेंसी केएस फार्मा में सेंध लगाकर दवाइयां व नकदी चुराने के तीन आरोपितों को सिटी पुलिस ने दबोच लिया है। तीनों आरोपितों से पुलिस चोरी की हुई दवाइयां व 80 हजार रुपये भी बरामद किए हैं और आरोपितों की पहचान राहुल शर्मा, अनुराग शर्मा और अखिल शर्मा तीनों निवासी रतनाल, बिश्नाह के रूप में हुई है।

इस चोरी की वारदात की शिकायत एजेंसी के मालिक सूरज कुमार निवासी कोट मोरा बधानी भलवाल ने सोमवार को शिकायत दर्ज करवाई थी। सूरज कुमार ने पुलिस को बताया कि उसी एजेंसी में चोरों ने सेंध लगाकर वहां से दवाइयां व 80 हजार रुपये नकदी चुरा ली है। शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से पुलिस ने चोरों का पता लगा लिया।

आरोपित गाड़ी लेकर आए थे जिसमें दवाइयों को डालकर वे ले गए थे। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने तीनों आरोपितों को दबोच जब उनसे पूछताछ शुरू की तो उन्होंने चोरी की बात कबूल कर ली। आरोपितों की निशानदेही पर पुलिस ने दवाइयां व नकदी बरामद कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। एसडीपीओ नार्थ शरद कालू का कहना है कि आरोपितों द्वारा वारदात में इस्तेमाल गाड़ी को भी जब्त कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी