हेरोइन की तस्करी के आरोप में तीन गिरफ्तार

पुलिस ने शहर और उसके बाहरी इलाकों से 36 ग्राम हेरोइन की खेप को बरामद किया है। यह खेप पुलिस के विभिन्न नाकों से गुजरने वाले लोगों से बरामद हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 07:10 AM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 07:10 AM (IST)
हेरोइन की तस्करी के आरोप में तीन गिरफ्तार
हेरोइन की तस्करी के आरोप में तीन गिरफ्तार

जागरण टीम, जम्मू : पुलिस ने शहर और उसके बाहरी इलाकों से 36 ग्राम हेरोइन की खेप को बरामद किया है। यह खेप पुलिस के विभिन्न नाकों से गुजरने वाले लोगों से बरामद हुई है। आरएसपुरा पुलिस, मीरां साहिब, जानीपुर पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान अतुल चौधरी निवासी आरएसपुरा, भूपेंद्र सिंह निवासी मीरां साहिब और अजय शर्मा निवासी जानीपुर के रूप में हुई है। पुलिस ने सभी आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है।

आरएसपुरा पुलिस ने सीमावर्ती क्षेत्र के पुरोबाना गांव में एक कार्रवाई के दौरान 12 ग्राम हेरोइन के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान अतुल चौधरी निवासी पुरोबाना के रूप में हुई है। थाना प्रभारी जयपाल शर्मा ने बताया कि पुलिस को ऐसी जानकारी मिली थी कि पकड़ा गया युवक क्षेत्र में हेरोइन का काम कर रहा है। ऐसे में विशेष टीम बनाकर इसको दबोचा गया और इसके कब्जे से करीब 12 ग्राम हेरोइन बरामद की गई। उन्होंने बताया कि आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। गौरतलब है कि लाकडाउन में नशीले पदार्थों की तस्करी में भी भारी इजाफा देखने को मिल रहा है। ज्यादातर मामलों में हेरोइन की खेप कश्मीर से जम्मू आती है। इसमें पाकिस्तान का हाथ रहता है। सीमा पर पाकिस्तान आजकल कुछ नहीं कर पा रहा है। ऐसे में वह नशे के जाल में युवाओं को फंसाना चाहता है। पुलिस को भी इसका पता है इसलिए वह जगह-जगह नाके लगाकर वहां से आने-जाने वाले हर व्यक्ति की तलाशी लेती है, लेकिन इसके बाद भी नशे की तस्करी रुकने का नाम नहीं ले रही है।

chat bot
आपका साथी