Jammu : वाइएसएस कप में भाग लेंगे हजारों खिलाड़ी, आलोक ने किया ई-लांच

इस प्रतियोगिता का उद्देश्य यही है कि पंचायत स्तर पर युवा लड़कों और लड़कियोंं की खेल प्रतिभा का निखार हो सके।उन्हें अधिक से अधकि मौके उपलब्ध करवाए जा सकें।इस मौके पर उप निदेशक युवा सेवा एवं खेल विभाग जतिंद्र मिश्रा एवं अनरू अधिकारी भी मौजूद रहे।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Wed, 08 Sep 2021 11:54 AM (IST) Updated:Wed, 08 Sep 2021 11:54 AM (IST)
Jammu : वाइएसएस कप में भाग लेंगे हजारों खिलाड़ी, आलोक ने किया ई-लांच
निदेशक युवा सेवा एवं खेल विभाग गजानफर अली ने भी इसमें भाग लिया।

जम्मू, जागरण संवाददाता : अधिक से अधिक खिलाड़ियों को मौके देने एवं उनकी प्रतिभा को तराशने के उद्देश्य से खेल गांव नगरोटा में आयोजित पहले वाइएसएस कप 2021 को प्रमुख सचिव युवा सेवा एवं खेल विभाग आलोक कुमार ने ई-लांच किया।

इस मौके पर आलोक कुमार ने कहा कि यह कप उपराज्यपाल मनोज सिन्हा के दिमाग की उपज है।इस प्रतियोगिता का उद्देश्य यही है कि पंचायत स्तर पर युवा लड़कों और लड़कियोंं की खेल प्रतिभा का निखार हो सके।उन्हें अधिक से अधकि मौके उपलब्ध करवाए जा सकें।उनकी उर्जा का सकारात्मक प्रयोग हो सके। इस मौके पर उप निदेशक युवा सेवा एवं खेल विभाग जतिंद्र मिश्रा एवं अनरू अधिकारी भी मौजूद रहे।

प्रतियोगिता में क्रिकेट, वालीबाल, कबड्डी, खो-खो आदि खेलों के मुकाबले होंगे।जिसमें केंद्र शासित प्रदेश की विभिन्न पंचायतों की टीमें हिस्सा लेंगी। इस बीच निदेशक युवा सेवा एवं खेल विभाग गजानफर अली ने भी इसमें भाग लिया।

श्रीनगर जिले की खानमोह पंचायत से मेगा इवेंट का ई-लॉन्चिंग साथ में जिला विकास परिषद सदस्य श्रीनगर के साथ एजाज हुसैन राथर, संयुक्त निदेशक, वाईएसएस कश्मीर, बशीर अहमद और डीवाईएसओ श्रीनगर, बलबीर सिंह ने भी पंचायतस्तर पर शुरू हुई प्रतियोगिता का उद्घाटन किया। वालीबाल में भलवाल की सभी 17 पंचायतों ने भाग लिया।

chat bot
आपका साथी