Jammu : सूने घर में चोरों ने दिया वारदात को अंजाम, CCTV में हो गए कैद

राने शहर के पीर मीठा थानातंर्गत सराजा-दी-ढक्की मोहल्ले में चोरों ने एक सूने घर में वारदात को अंजाम देकर वहां से नकदी और जेवरात को चुरा लिया। वारदात को अंजाम देने आए दो चोर मोहल्ले में एक घर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गए।

By VikasEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2020 05:49 PM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2020 05:49 PM (IST)
Jammu : सूने घर में चोरों ने दिया वारदात को अंजाम, CCTV में हो गए कैद
सूने घर में चोरी करने वाले चोरों की सीसीटीवी में कैद फुटेज।

जम्मू, जागरण संवाददाता । पुराने शहर के पीर मीठा थानातंर्गत सराजा-दी-ढक्की मोहल्ले में चोरों ने एक सूने घर में वारदात को अंजाम देकर वहां से नकदी और जेवरात को चुरा लिया। वारदात को अंजाम देने आए दो चोर मोहल्ले में एक घर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गए। चोर अपने साथ हाथ में लोहे की रॉड लेकर आए थे। जिसकी मदद से उन्होंने घर के दरवाजे पर लगे ताले को तोड़ा होगा।

सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के मुताबिक चोरों ने इस वारदात को सोमवार सुबह करीब दो बजे अंजाम दिया। उस समय घर पर कोई भी मौजूद नहीं था। घर की मालिक विजय कुमारी अपने परिवार के सदस्यों के साथ जिला रियासी में अपने मायके गई हुई थी। बीते मंगलवार को जब वह अपने घर वापिस पहुंची तो उन्होंने घर के दरवाजे पर लगे ताले को टूटा हुआ पाया। अंदर जाकर देखा तो सारा सामान बिखरा हुआ पड़ा था। चोरों ने घर में रखे कुछ जेवरात और कपड़ों के अलावा कुछ अन्य सामान चुरा लिया था।

स्थानीय काॅरपोरेटर नरोत्तम शर्मा ने रात के समय पुलिस की गश्त बढ़ाने की मांग की

पीर मीठा पुलिस को चोरी की सूचना दी गई। मोहल्ले में लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरों की फोटो निकालकर पुलिस उनकी पहचान करने में जुटी हुई हैं। मौके पर मौजूद स्थानीय कारपोरेटर नरोत्तम शर्मा ने पुलिस अधिकारियों से मांग की इलाके में रात के समय गश्त को बढ़ाया जाए। उनके अनुसार दरबार मूव के साथ जम्मू में बाहर आए कुछ शरारती तत्व इस प्रकार की आपराधिक वारदातों को अंजाम देते हैं।

chat bot
आपका साथी