Jammu Crime News: बिश्नाह में पुराना मोटरसाइकिल छोड़ नया मोटरसाइकिल ले उड़े चोर

चोरों ने बिश्नाह क्षेत्र के गाँव कन्हाल में घर में बाहर खड़ी बुलेट मोटरसाइकिल चोरी कर ली। प्राप्त सूचना के अनुसार राजकुमार पुत्र सुखदेव ने बुलेट मोटरसाइकिल जेके02सीजे-0544घर में पार्क किया था। बिश्नाह पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 04:37 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 04:37 PM (IST)
Jammu Crime News: बिश्नाह में पुराना मोटरसाइकिल छोड़ नया मोटरसाइकिल ले उड़े चोर
चोरों ने घर की अलमीरा में पड़ी 5000 रुपए की नकदी पर हाथ साफ कर लिए।

बिश्नाह, संवाद सहयोगी । चोरों ने बिश्नाह क्षेत्र के गाँव कन्हाल में घर में बाहर खड़ी बुलेट मोटर साइकिल चोरी कर ली। प्राप्त सूचना के अनुसार, राजकुमार पुत्र सुखदेव ने बुलेट मोटरसाइकिल जेके02सीजे-0544 घर में पार्क किया था।

चोर जिस मोटर साइकिल पर आए थे वह वहीं छोड़ कर चले गए और राजकुमार का नया मोटर साइकिल उड़ा ले गए। राजकुमार ने बिश्नाह पुलिस थाने में मोटर साइकिल चोरी की घटना की रिपोर्ट दर्ज करवा दी गई है। बिश्नाह पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है।

चोरों ने भरी दोपहर में एक घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया

कस्बा बिश्नाह के वार्ड नंबर 3 में चोरों ने भरी दोपहर में एक घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। इसके लिए चोरों ने वार्ड नंबर 3 निवासी राजकुमारपुत्र काका राम जो कि पेशे से मिस्त्री का काम करता है के घर को निशाना बनाया है। घरवालों से प्राप्त सूचना के अनुसार राजकुमार रोज की तरह दिहाड़ी लगाने के लिए काम पर गया हुआ था। वहीं उनकी पत्नी किसी काम के लिए दोपहर को कुछ समय के लिए अपने मायके गई हुई थी।

चोरों ने घर की अलमीरा में पड़ी 5000 रुपए की नकदी पर हाथ साफ कर लिए 

वहीं पीछे से चोरों ने घर के साथ लगते खाली प्लाट से घर में प्रवेश कर घर का मुख्य दरवाजा तोड़ अंदर पड़ी अलमीरा, लोहे की पेटी व बॉक्स बेड को पूरी तरह से खंगाला। चोरों ने घर की अलमीरा में पड़ी 5000 रुपए की नकदी पर हाथ साफ कर लिए। वहीं दिन का समय होने व परिवारजनों के आ जाने के डर से चोर ज्यादा सामान पर हाथ साफ नहीं कर पाए। वही बिश्नाह पुलिस ने मौके पर आकर घर का निरीक्षण कर अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी की वारदात को अंजाम देने का मामला दर्ज कर मामले की तहकीकात शुरू कर दी।

chat bot
आपका साथी