Jammu Crime News: भरत नगर में चोरों ने सूने घर में वारदात को दिया अंजाम, सोने के जेवरात-नकदी चोरी

शहर के तालाब तिल्लो इलाके में चोरों ने एक सूने घर में दबिश देकर वहां से लाखों रुपये मूल्य के जेवरात के अलावा हजारों रुपये की नकदी को चुरा लिया। घर के मालिक की शिकायत पर नवाबाद पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 02:54 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 02:54 PM (IST)
Jammu Crime News: भरत नगर में चोरों ने सूने घर में वारदात को दिया अंजाम, सोने के जेवरात-नकदी चोरी
घर के मालिक की शिकायत पर नवाबाद पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है।

जम्मू, जागरण संवाददाता : शहर के तालाब तिल्लो इलाके में चोरों ने एक सूने घर में दबिश देकर वहां से लाखों रुपये मूल्य के जेवरात के अलावा हजारों रुपये की नकदी को चुरा लिया। घर के मालिक की शिकायत पर नवाबाद पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है।

चोरों ने इस वारदात को बीते बुधवार को अंजाम दिया

चोरों ने इस वारदात को बीते बुधवार को अंजाम दिया। घर के मालिक लक्ष्मी नारायण पुत्र देव राज शर्मा निवासी भरत नगर, तालाब तिल्लो ने पुलिस को बताया कि वह उनके परिवार के सदस्यों के साथ किसी काम के सिलसिले में गए हुए थे। इसी दौरान चोरों ने उनके घर पर वारदात को अंजाम दे डाला। जब वह घर वापस लौटे तो उन्होंने घर के दरवाजे पर लगे ताले तो टूटा हुआ पाया। घर के अंदर जा कर देखा तो सारा सामान बिखरा हुआ पड़ा था।

पुलिस चोरी के इस मामले को हल करने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाल रही है

अलमारी के लॉकर को तोड़ कर चोरों ने उसमें रखे जेवरात जिन में सोने की अंगूठी, गले का हार, कान के झुमके शामिल है। जिनका कुल वजन 60 ग्राम के करीब है गायब थे। इसके अलावा वहां रखी नकदी भी चोरी हो गई थी। चोरी की सूचना मिले ही तालाब तिल्लो पुलिस मौके पर पहुंची और वहां से सबूत जुटाना शुरू कर दिए। पुलिस चोरी के इस मामले को हल करने के लिए वहां इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाल रही है। कुछ संदिग्ध लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में भी लिया गया है।

चोरों ने एक बीते बुधवार को एक मोटर साइकिल को चुरा लिया

वहीं, बख्शी नगर इलाके से चोरों ने एक बीते बुधवार को एक मोटर साइकिल को चुरा लिया। मोटर साइकिल के मालिक अशोक कुमार ने उनके मोटर साइकिल के चोरी होने की शिकायत थाने में दर्ज करवा दी। मोटर साइकिल मालिक के अनुसार उन्होंने अपने मोटर साइकिल को घर के बाहर पार्क किया था, कुछ देर के बाद जब वह वापस लौटे तो मोटर साइकिल अपने स्थान से गायब हो चुका था।

chat bot
आपका साथी