Jammu Crime News: चोरों ने डिग्यिाना में पुलिस कर्मी के घर सेंध लगाई, लाखों रुपये मूल्य के जेवरात, नकदी चुराई

गांधी नगर पुलिस थाने में दर्ज मामले में एएसआइ इकबाल सिंह पुत्र मोहिंदर सिंह निवासी ग्रीन एवन्यू डिग्याना ने बताया कि बीते शुक्रवार को वह अपनी ड्यूटी पर तैनात था और उसके परिवार के सदस्य किसी काम के सिलसिले में गए हुए थे।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 12:09 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 12:09 PM (IST)
Jammu Crime News: चोरों ने डिग्यिाना में पुलिस कर्मी के घर सेंध लगाई, लाखों रुपये मूल्य के जेवरात, नकदी चुराई
अलमारी भी खुली हुआ थी। अलमारी का लॉकर भी टूटा हुआ पाया गया।

जम्मू, जागरण संवाददाता। शहर के डिग्याना इलाके में रह रहे जम्मू कश्मीर पुलिस के असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर (एएसआइ) के घर पर चोरों ने वारदात को अंजाम देकर वहां से लाखों रुपये मूल्य के जेवरात और हजारों रुपये की नकदी को चुरा लिया। विभाग के कर्मी की शिकायत पर गांधी नगर पुलिस थाने में अज्ञात लोगों के विरुद्ध अवैध तरीके से किसी के घर में घूमने और वहां चोरी की वारदात को अंजाम देने का मामला दर्ज किया गया।

गांधी नगर पुलिस थाने में दर्ज मामले में एएसआइ इकबाल सिंह पुत्र मोहिंदर सिंह निवासी ग्रीन एवन्यू, डिग्याना ने बताया कि बीते शुक्रवार को वह अपनी ड्यूटी पर तैनात था और उसके परिवार के सदस्य किसी काम के सिलसिले में गए हुए थे। इस दौरान उनके घर पर ताला लगा हुआ था। चोर घर पर लगे ताले को तोड़ कर अंदर घुस गए और वहां से सोने के जेवरात और नकदी पर से हाथ साफ कर दिया। परिवार के सदस्य पर घर पर पहुंचे तो उन्होंने मुख्य दरवाजे पर लगे हुए ताले को टूटा हुआ पाया। दरवाजा खोल कर जब वह अंदर गए तो वहां सारा सामान बिखरा हुआ पड़ा था। अलमारी भी खुली हुआ थी। अलमारी का लॉकर भी टूटा हुआ पाया गया।

लॉकर के अंदर रखे जेवरात और नकदी गायब थी। एएसआई के घर पर चोरी की सूचना मिलते ही डिग्याना चौकी से पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस कर्मियों ने घटना स्थल से सबूतों को जुटाया ताकि उन्हें जांच के लिए फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी में भेज दिया जाए। जिसके आधार पर चोरों के बारे में जानकारी मिल पाए। पुलिस ने चोरी के इस मामले में कुछ संदिग्ध लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में भी लिया है, लेकिन चोरी की इस वारदात के बारे में पुलिस को कोई ठोस सुराग नहीं मिल पाया है। 

chat bot
आपका साथी