Jammu Crime News: दोमाना के चिनौर में चोरों ने सूने घर में सेंध लगाई, मामला दर्ज

चोरों ने अलमारी के लॉकर को तोड़ कर वहां रखे जेवरात और नकदी को चुरा लिया। घर के सदस्यों ने इस बाद चिन्नौर पुलिस को चोरी की सूचना दी। मौके से सबूतों को जुटाकर पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 10:41 AM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 10:41 AM (IST)
Jammu Crime News: दोमाना के चिनौर में चोरों ने सूने घर में सेंध लगाई, मामला दर्ज
चोरों ने अलमारी के लॉकर को तोड़ कर वहां रखे जेवरात और नकदी को चुरा लिया।

जम्मू, जागरण संवाददाता : दोमाना के चिन्नौर इलाके में चोरों ने एक सूने घर में वारदात को अंजाम देकर वहां से लाखों रुपये के जेवरात के अलावा हजारों रुपये की नकदी को चुरा लिया। वारदात के समय घर के सदस्य बाहर गए हुए थे। शिकायत पर कार्रवाई करते हुए दोमाना पुलिस थाने में अवैध रूप से किसी के भवन में घुसने और चोरी करने का मामला दर्ज कर लिया।

चोरों ने इस वारदात को बीते शनिवार को संजय कुमार निवासी लोअर रूप नगर के घर पर अंजाम दिया। संजय के परिवार के सदस्य रिश्तेदार के घर पर आयोजित समारोह में गए हुए थे। परिवार वाले जब घर पर वापस लौटे तो उन्होंने घर के मुख्य गेट पर लगे ताले को टूटा हुआ पाया। घर के अंदर सारा सामान बिखरा हुआ था। चोरों ने अलमारी के लॉकर को तोड़ कर वहां रखे जेवरात और नकदी को चुरा लिया। घर के सदस्यों ने इस बाद चिन्नौर पुलिस को चोरी की सूचना दी। मौके से सबूतों को जुटाकर पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी।  

अपहृत नाबालिग लड़की बरामद

झज्जर कोटली इलाके बीते एक सप्ताह से लापता 17 वर्षीय नाबालिग लड़की को पुलिस ने बरामद कर लिया। प्राथमिक पूछताछ में लड़की ने परिवार के सदस्यों पर उससे मारपीट करने का आरोप लगाया। बरामद लड़की को पुलिस ने चाइल्ड वेल्फेयर सेंटर, जम्मू में भेज दिया।

एसएचओ झज्जर कोटली देवेंद्र सिंह के अनुसार, बरामद हुई लड़की को जल्द ही कोर्ट में पेश कर उसके बयान दर्ज करवाए जाएंगे। कोर्ट के निर्देश पर ही आगे की कार्रवाई को अंजाम दिया जाएगा। बीते रविवार को झज्जरकोटली में रहने वाले एक परिवार ने थाने में उनकी 17 वर्षीय लड़की की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। चूंकि लापता लड़की नाबालिग थी इस लिए पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर लिया। बीते शनिवार को परिवार के सदस्यों से पुलिस को सूचना मिली कि लापता लड़की अपने एक रिश्तेदार के घर पर है। जिसके बाद पुलिस ने उसे बरामद कर लिया।

chat bot
आपका साथी