Jammu Crime News: चोर की जमानत अर्जी खारिज, मादक पदार्थ के साथ युवक गिरफ्तार

चीफ जूडिशियल मजिस्ट्रेट जम्मू ने पेशेवर चोर मोहम्मद शफी की जमानत अर्जी को खारिज कर दिया है। शफी को बख्शी नगर पुलिस ने गिरफ्तार किया था।कोर्ट ने मामले की सुनवाई के दौरान पाया कि आरोपित के खिलाफ चोरी की पांच एफआइआर दर्ज है

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 09:15 AM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 09:15 AM (IST)
Jammu Crime News: चोर की जमानत अर्जी खारिज, मादक पदार्थ के साथ युवक गिरफ्तार
पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ शुरू कर दी है।

जम्मू, जेएनएफ । चीफ जूडिशियल मजिस्ट्रेट जम्मू ने पेशेवर चोर मोहम्मद शफी की जमानत अर्जी को खारिज कर दिया है। शफी को बख्शी नगर पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

कोर्ट ने मामले की सुनवाई के दौरान पाया कि आरोपित के खिलाफ चोरी की पांच एफआइआर दर्ज है और गूल पुलिस स्टेशन में दर्ज एफआइआर में उसकी निशानदेही पर 9 स्कूटी बरामद हुई है जिनमें से तीन बख्शी नगर थानार्तगत व दो पक्का डंगा पुलिस स्टेशन के अधीन आने वाले क्षेत्रों से चोरी हुई थी।मौजूदा समय में आरोपित पक्का डंगा पुलिस के पास है और उससे पूछताछ की जा रही है।

मामले की सुनवाई के दौरान पुलिस ने कोर्ट को बताया कि आरोपित एक गैंग चला रहा है और उसके एक अन्य साथी की निशानदेही पर कटड़ा पुलिस ने आठ स्कूटी बरामद की है।पुलिस ने जमानत अर्जी का विरोध करते हुए कहा कि अगर आरोपित जमानत पर रिहा होता है तो इससे उसके खिलाफ दर्ज विभिन्न एफआइआर की जांच प्रभावित होगी क्योंकि अभी कई मामलों में चोरी के वाहन बरामद किए जाना बाकी है।

इसी बीच बस स्टैंड पुलिस ने बीसी रोड से एक युवक को 75 ग्राम हेरोईन के साथ काबू किया है। आरोपित की पहचान नितिन गुप्ता उर्फ नन्नु निवासी पटौली मंगोत्रियां के रूप में हुई है।बस स्टैंड पुलिस ने एसएचओ दीपांकर सिंह के नेतृत्व में बीसी रोड पर नाका लगा रखा था।

पुलिस ने वहां से युवक को संदिग्ध परिस्थितियों में गुजरते देखा तो उसे रोक पुलिस ने उससे पूछताछ शुरू कर दी। युवक की गतिविधियों पर संदेह होने के बाद जब पुलिस ने उसकी तलाशी ली तो उसके कब्जे से पुलिस को 75 ग्राम हेरोईन बरामद हुई जिसे वह छिपाकर ले जा रहा था। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ शुरू कर दी है। आरोपित के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।- 

chat bot
आपका साथी