Jammu: पुलिस नाके से कुछ ही दूर चोरों ने सूने घर में की चोरी, पुलिस की ढीली कार्यशैली से लोगों में रोष

पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। स्थानीय लोगों का कहना है कि पुलिस की ढीली कार्यशैली की वजह से चोरों के हौसले बुलंद हैं। यही वजह है कि वे पुलिस नाके के पास स्थित घर में भी चोरी करने में बिल्कुल नहीं डरे।

By Edited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 08:18 AM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 08:27 AM (IST)
Jammu: पुलिस नाके से कुछ ही दूर चोरों ने सूने घर में की चोरी, पुलिस की ढीली कार्यशैली से लोगों में रोष
पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

संवाद सहयोगी, सांबा : रख अंब टाली क्षेत्र में चोरों ने एक घर में सेंध लगाकर वहां जेवरात चुरा लिया। हैरानी की बात यह है कि जिस घर में चोरी हुई है, वहां से कुछ दूरी पर ही पुलिस का नाका रहता है, जहां 24 घंटे पुलिस के जवान तैनात रहते हैं। घर के मालिक नि¨श्चत ¨सह अपने परिवार सहित किसी रिश्तेदार के घर गए हुए थे।

वहां से वापस आए तो देखा घर के दरवाजे का ताला टूटा था। जैसे ही घर के भीतर गए तो आलमारी भी खुली मिली और उसमें रखे जेवरात गायब थे। इसके बाद उन्होंने रख अंब टाली पुलिस चौकी में मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। स्थानीय लोगों का कहना है कि पुलिस की ढीली कार्यशैली की वजह से चोरों के हौसले बुलंद हैं। यही वजह है कि वे पुलिस नाके के पास स्थित घर में भी चोरी करने में बिल्कुल नहीं डरे। यदि पुलिस सख्त रहती तो चोरों को उनका डर रहता और वे चोरी की वारदातें करने में डरते।

सूने घर से नकदी, जेवरात चोरी : बड़ी ब्राह्मणा के छन्नी करथोली गाव के वार्ड पांच चोरों ने शनिवार देर रात एक सूने घर से नकदी और जेवरात चुरा लिया। मकान मालिकिन शारदा शर्मा पत्नी स्वर्गीय शादीलाल ने बड़ी ब्राह्मणा पुलिस थाने में चोरी का मामला दर्ज करवाया है। शारदा ने बताया कि शनिवार को घर के लोग कहीं बाहर गए हुए थे। इसी बीच चोरों ने वारदात को अंजाम दिया। जब वे लौटे तो देखा आलमारी खुली थी और सामान इधर-उधर बिखरा हुआ था। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी