सांबा शहर में एक ही रात में पांच दुकानों में चोरी

चोरों ने शुक्रवार देर रात सांबा में पांच दुकानों में चोरी कर वहां से काफी सामान चुरा लिया। कुछ दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरी की वारदात कैद हो गई है। पुलिस ने सभी मामले दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 08:06 AM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 08:06 AM (IST)
सांबा शहर में एक ही रात में पांच दुकानों में चोरी
सांबा शहर में एक ही रात में पांच दुकानों में चोरी

संवाद सहयोगी, सांबा: चोरों ने शुक्रवार देर रात सांबा में पांच दुकानों में चोरी कर वहां से काफी सामान चुरा लिया। कुछ दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरी की वारदात कैद हो गई है। पुलिस ने सभी मामले दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। एक ही रात में पांच दुकानों में चोरी होने से कस्बे के लोगों व दुकानदारों में भारी रोष देखा गया। लोग पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठा रहे थे।

शनिवार को दुकानदार जब अपनी दुकानें खोलने पहुंचे तो उन्हें ताले टूटे हुए मिले। कुछ दुकानों के शटर भी टूटे हुए थे। जब उन्होंने अंदर जाकर देखा तो वहां काफी सामान गायब मिला। इसके बाद उन्होंने इसके बारे में पुलिस को सूचित किया। सांबा के चक मेदु गांव में राकेश कुमार की दुकान में शुक्रवार देर रात चोरों ने करीब छह क्विंटल तार चुरा लिए। एक अन्य घटना में जम्मू-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे स्थित एक साथ लगती तीन दुकानों के ताले तोड़कर चोरों ने वहां गल्ले में रखी नकदी और सामान चुरा लिया। मुख्य चौराहे पर जहां पुलिस का पहरा भी रहता है, उस जगह चोरी को लेकर पुलिस की कारगुजारी पर भी सवाल उठ रहे हैं। जतवाल क्षेत्र में चोरों ने दुकान के एक शटर तोड़कर वहां से भी कुछ नकदी और सामान चुरा लिया है। चोरियों का संज्ञान लेते हुए पुलिस की एक विशेष टीम गठित की गई है। इसने सभी दुकानों में जाकर जांच की है। बढ़ती चोरियों से स्थानीय लोगों के मन में डर बैठ गया है। सांबा में इससे पहले भी कई चोरियां हो चुकी हैं, लेकिन पुलिस चोरों का पता नहीं लगा पाई है।

chat bot
आपका साथी