Jammu : वारदात को अंजाम देने जा रहा युवक धारदार हथियार के साथ सतवारी चौक से गिरफ्तार

टिंकू जैसे ही घर से हथियार लेकर सतवारी चौक पर पहुंचा तो पहले से वहां मौजूद डीएसबी की टीम और सतवारी थाने के पुलिस कर्मियों ने उसे रुकने का इशारा किया। पुलिस कर्मियों को देख कर टिंकू वहां से भागने की कोशिश की। लेकिन पुलिस कर्मियों ने उसे दबोच लिया।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 05:39 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 05:39 PM (IST)
Jammu : वारदात को अंजाम देने जा रहा युवक धारदार हथियार के साथ सतवारी चौक से गिरफ्तार
टिंकू को काबू कर जब उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास से एक धारदार हथियार बरामद हुआ।

जम्मू, जागरण संवाददाता : सतवारी चौक इलाके में जम्मू पुलिस की खुफिया विंग डिस्ट्रिक्ट स्पेशल ब्रांच (डीएसबी) के जवानों ने किसी वारदात को अंजाम देेने जा रहे एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए युवक से पुलिस ने धारदार हथियार (टोका) बरामद किया। इस हथियार से वह अपने विरोधी गुट के सदस्य पर हमला करने की फिराक में था। पुलिस भी इस आशंका से इनकार नहीं कर रही है। बहरहाल, उससे पूछताछ की जा रही है।

डीएसबी के जवानों को पुख्ता सूचना मिली कि टिंकू कुमार निवासी अलोरा, मंडाल, सतवारी किसी वारदात को फिराक देने वाला है। इस सूचना पर जवानों ने युवक की गतिविधियों पर नजर रखनी शुरू कर दी। टिंकू जैसे ही घर से धारदार हथियार लेकर सतवारी चौक पर पहुंचा तो पहले से वहां मौजूद डीएसबी की टीम और सतवारी थाने के पुलिस कर्मियों ने उसे रुकने का इशारा किया। पुलिस कर्मियों को देख कर टिंकू वहां से भागने की कोशिश की। लेकिन पुलिस कर्मियों ने उसे दबोच लिया। टिंकू को काबू कर जब उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास से एक धारदार हथियार बरामद हुआ।

टिंकू को पुलिस कर्मी पूछताछ के लिए सीधे सतवारी पुलिस थाने में ले गए। उससे बरामद तेजधार हथियार को पुलिस कर्मियों ने जब्त कर लिया। टिंकू से पूछताछ कर उसके साथियों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। बरामद हथियार के अलावा उसके पास या उसके साथियों के पास कोई और हथियार तो नहीं है, इसके बारे में भी पता लगाया जा रहा है। टिंकू के खुलासे से पुलिस कुछ और युवकों को गिरफ्तार कर सकती है। आरोपित के आपराधिक रिकार्ड के बारे में भी जानकारी एकत्रित की जा रही है। टिंकू की गिरफ्तार को पुलिस बड़ी कामयाबी मान रही है। पुलिस का कहना है कि उसकी गिरफ्तारी से शहर में गैंगवार टल गई है।

chat bot
आपका साथी