Jammu: वार्ड 7 में नई बिजली की तारें डालने का काम शुरू

स्थानीय लोगों की लंबित मांग को देखते हुए कॉरपोरेटर रितु चौधरी ने वार्ड नंबर 7 में बिजली की नई तारें डालने का काम शुरू करवाया।इस मौके पर रितु ने कहा कि बिजली विभाग द्वारा वार्ड 7 में नई बिजली की लाइन डाली जा रही है।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 07:50 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 07:50 PM (IST)
Jammu: वार्ड 7 में नई बिजली की तारें डालने का काम शुरू
कॉरपोरेटर रितु चौधरी वार्ड नंबर 7 में नई बिजली की तारें डलवाने का काम शुरू करवाते हुए।

जम्मू, जागरण संवाददाता : स्थानीय लोगों की लंबित मांग को देखते हुए कॉरपोरेटर रितु चौधरी ने वार्ड नंबर 7 में बिजली की नई तारें डालने का काम शुरू करवाया।

इस मौके पर रितु ने कहा कि बिजली विभाग द्वारा वार्ड 7 में नई बिजली की लाइन डाली जा रही है। इसके बाद लोगों को बिजली की कटौती और कम वोल्टेज की समस्या से निजात मिल जाएगी। उन्होंने कहा कि पुरानी तारें बहुत खराब हो चुकी थीं। आए दिन शार्ट सर्किट होना, आम बात थी। बिजली कटौती भी इसी कारण होती थी।

उन्होंने कहा कि बिजली की समस्या का अब स्थायी समाधान होने जा रहा है। रितु ने कहा कि लोगों की हर समस्या का स्थायी समाधान करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही। पिछले अढ़ाई सालाें में हमने बहुत से विकास कार्य करवाए हैं। हालांकि कोरोना महामारी के चलते पिछले डेढ़ साल से विकास कार्य भी प्रभावित हुए हैं। अब हालात थोड़े सामान्य होने से जिंदगी फिर पटरी पर लौटने लगी है और काम शुरू हुए हैं।

लोगों से भी बिजली के सदुपयोग की अपील की

रितु ने बिजली विभाग के अधिकारियों का धन्यवार करते हुए कहा कि अब लोगों को बिजली कटौती का सामना नहीं करना पड़ना चाहिए। लोगों से भी बिजली के सदुपयोग की अपील की। उन्होंने वार्ड वासियों से कहा कि वे कोरोना को हल्के में न लें। बहुत जरूरी हो, तभी घरों से बाहर निकलें। बेशक लॉकडाउन हटना शुरू किया है लेकिन अभी खतरा टला नहीं लगता।

वार्ड वासियों से अपील करते हुए रितु ने कहा कि गलियों, नालियों के अलावा नालों को साफ कर बरसात में आने वाली समस्याओं का हल करने का प्रयास किया गया है। लोग सहयोग करें तभी हम वार्ड को स्वच्छ बना पाएंगे। आने वाले समय में कई और विकास कार्य पाइपलाइन में हैं। नगर निगम व अन्य विभाग से काम करवाए जा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी