Jammu : युवती को मिला इमरान के कुछ रिश्तेदारों का समर्थन, मृतक की सौतेली मां का कहना-हमें निकाह बारे नहीं पता

जीएमएसी में इमरान की मौत के बाद जब जगमीत वहां पहुंची तो उसे इमरान की मां व भाई ने अंदर नहीं जाने दिया। जगमीत का आरोप था कि उसके साथ इमरान के बड़े भाई ने मारपीट भी की जिसमें उसे लगे टांके भी खुल गए थे।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 08:09 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 08:09 PM (IST)
Jammu : युवती को मिला इमरान के कुछ रिश्तेदारों का समर्थन, मृतक की सौतेली मां का कहना-हमें निकाह बारे नहीं पता
इमरान ने शुक्रवार को जीएमसी अस्पताल में दम तोड़ दिया था।

जम्मू, जागरण संवाददाता। ऊधमपुर में हुए कार हादसे में मारे गए युवक इमरान निवासी गुज्जर नगर की पत्नी होने का दावा कर रही युवती जगमीत शुक्रवार रात को अपने ससुराल में पहुंच गई। युवती को इमरान के कुछ रिश्तेदारों का भी समर्थन मिला और वहां पुलिस भी मौजूद रही। इमरान और युवती रविवार को कार हादसे में घायल हो गए थे जबकि इमरान ने शुक्रवार को जीएमसी अस्पताल में दम तोड़ दिया था।

जीएमएसी में इमरान की मौत के बाद जब जगमीत वहां पहुंची तो उसे इमरान की मां व भाई ने अंदर नहीं जाने दिया। जगमीत का आरोप था कि उसके साथ इमरान के बड़े भाई ने मारपीट भी की जिसमें उसे लगे टांके भी खुल गए थे। वहीं इमरान की सौतेली मां का कहना है कि उसने इमरान व उसके बड़े भाई को बच्चों की तरह पाला है। उन्हें तो इतना भी नहीं पता कि उनके बेटे ने इस लड़की से निकाह किया है। इमरान की मां का कहना है कि इमरान ने उसे दो दिन पहले जरूर कहा था कि वह इस लड़की से तंग आ चुका है। वह मेरे पीछे पड़ गई है।

उधर जगमीत के समर्थन में आए इमरान के रिश्तेदारों ने इमरान की सौतेली मां पर गंभीर आरोप लगाए। उनका कहना था कि वह इन दोनों के रिश्ते को नहीं मान रही है जबकि उनके पास इमरान व जगमीत के निकाह का वीडियो भी है जिसमें मौलवी दोनों का निकाह करवा रहा है। इमरान के शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद पुलिस ने उसके परिजनों के हवाले कर दिया जिसके बाद उसको सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया।  

chat bot
आपका साथी