Jammu Kashmir Weather Update: शहर में सुबह हुई बारिश से तापमान में आई गिरावट, लोगों को गर्मी से मिली राहत

शहर और आसपास के इलाकों में आज यानि रविवार सुबह हुई बारिश से लोगों को काफी हद तक गर्मी से राहत मिली है। हालांकि बारिश कुछ समय के लिए ही हुई लेकिन अभी भी आसमान पर बादल छाए हुए हैं।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 11:25 AM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 11:25 AM (IST)
Jammu Kashmir Weather Update: शहर में सुबह हुई बारिश से तापमान में आई गिरावट, लोगों को गर्मी से मिली राहत
बारिश कुछ समय के लिए ही हुई लेकिन अभी भी आसमान पर बादल छाए हुए हैं।

जम्मू, जेएनएन। शहर और आसपास के इलाकों में आज यानि रविवार सुबह हुई बारिश से लोगों को काफी हद तक गर्मी से राहत मिली है। हालांकि बारिश कुछ समय के लिए ही हुई लेकिन अभी भी आसमान पर बादल छाए हुए हैं।

प्रदेश के पर्वतीय क्षेत्रों में भी बारिश हुई है। इसी बीच मौसम विभाग के अनुसार आज दिनभर बादल छाए रहेंगे जबकि शहर में सोमवार व मंगलवार को तेज हवा चलने के आसार हैं। जम्मू शहर में सुबह अधिकतम तापमान 31.4 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहा। शनिवार को भी शहर में शाम के समय तेज हवा चलीं जिससे लोगों को गर्मी से कुछ देर के लिए राहत मिली। शनिवार को पूरा दिन लोग गर्मी से तपते रहे। हालांकि सोमवार को कुछ जगहों पर हल्की बारिश की संभावना बनी हुई है लेकिन उससे मौसम में बदलाव की संभावना है।

मौसम विभाग ने सोमवार व मंगलवार को तेज हवाएं चलने की चेतावनी जारी की है । उधर गर्मी से राहत पाने के लिए कई लाेग लॉकडाउन के बीच भी नहर किनारे पहुंच गए थे। वहां लोगों विशेषकर बच्चों ने नहर में नहाकर गर्मी से राहत पाने का प्रयास किया लेकिन कई लोगों को पुलिस ने वहां से वापस भेज दिया।

chat bot
आपका साथी