Jammu : घर की दीवार से टकरा कर सड़क के बीचोबीच पलटा टैंकर, ब्रेक फेल होने से हादसा

लक्कड़ मंडी में एक बड़ा हादसा उस समय टल गया जब एक घर की दीवार से टकरा कर पानी का टैंकर व्यस्त सड़क के बीचोबीच पलट गया। हादसे में समय टैंकर में उसका चालक सवार था जिसे सौभाग्य से चोट नहीं आई।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 09:00 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 09:00 PM (IST)
Jammu : घर की दीवार से टकरा कर सड़क के बीचोबीच पलटा टैंकर, ब्रेक फेल होने से हादसा
एक घर की दीवार से टकरा कर पानी का टैंकर व्यस्त सड़क के बीचोबीच पलट गया।

जम्मू, जागरण संवाददाता : शहर के जानीपुर लक्कड़ मंडी में एक बड़ा हादसा उस समय टल गया जब एक घर की दीवार से टकरा कर पानी का टैंकर व्यस्त सड़क के बीचोबीच पलट गया। हादसे में समय टैंकर में उसका चालक सवार था, जिसे सौभाग्य से चोट नहीं आई। पुलिस का कहना है कि ढलान में टैंकर की ब्रेक फेल हो गई थी, जिस कारण से यह हादसा हुआ। हादसे में उस घर की बाहरी दीवार टूट गई, जिससे टैंकर टकराया था। इसके अलावा घर के गेट के पिल्लर को भी खासा नुकसान पहुंचाया। जानीपुर पुलिस थाने में मामले को दर्ज कर हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी।

यह हादसा रविवार शाम चार बजे के करीब हुआ। पानी की सप्लाई लेकर जा रहा सरकारी टैंकर नंबर जेके02एडी-5706 जैसे ही जानीपुर लक्कड़ मंडी में ढलान पर उतर रहा था तो अचानक ने चालक ने पाया कि टैंकर का ब्रेक नहीं लग रहा। व्यस्त मार्ग पर टैंकर की ब्रेक फेल होने से चालक घबरा गया। आनन-फानन में चालक ने टैंकर को एक घर की दीवार से टकरा दिया। दीवार से टक्कर लगते ही पानी से भरा टैंकर अनियंत्रित होकर सड़क के बीचोबीच पलट गया। हादसे के समय उक्त सड़क से कोई वाहन गुजर नहीं रहा था, नहीं तो हादसा भयंकर हो सकता था।

वहीं, टैंकर के सड़क पर पलट जाने से जानीपुर लक्कड़ मंडी मार्ग कुछ देर के लिए अवरुद्ध हो गया। पुलिस ने मार्ग को खोलने के लिए क्रेन को मौके पर बुलाया। जिस ने सड़क पर दुर्घटनाग्रस्त हुए टैंकर को हटा कर मार्ग में यातायात को बहाल करवाया। वहीं, इस हादसे से गुस्साएं स्थानीय लोगों ने भीडभाड़ वाले लक्कड़ मंडी इलाके में दिन के समय बड़े वाहनों के प्रवेश को रोक लगाने की मांग की। इसके अलावा उन्होंने उक्त मार्ग पर स्पीड ब्रेकर बनाने को भी कहा, जिससे वाहनों की गति सीमित हो पाए।

chat bot
आपका साथी